पटना से गिरफ्तार हुआ नटवरलाल:भागलपुर के कई लोगों को चुना लगा कर पटना में छुपा था मोहम्मद, 22 लाख रुपए के साथ कई धोखाधड़ी का है आरोपी

भागलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी मोहम्मद खालिद रसीद। - Dainik Bhaskar
आरोपी मोहम्मद खालिद रसीद।

भागलपुर पुलिस ने एक नटवरलाल को पटना से गिरफ्तार किया है, जिसका नाम मोहम्मद खालिद रसीद है। यह मामला 22 लाख रुपए का है। हालांकि इसके अलावे भी मोहम्मद पर धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज है। यह गिरफ्तारी बरारी थाना की पुलिस ने पटना से किया है। बता दें कि मोहम्मद युसूफ का 55 वर्षीय पुत्र खालिद रसीद ने बरारी थाना क्षेत्र के झौआ कोठी स्थित सहदेव इन्क्लेव के नाम पर कई लोगों को चुना लगाया है।

दरअसल बांका जिला के बौंसी निवासी राजीव कुमार झा और स्वेता भारती ने 8 नवम्बर 2019 में ठगी का यह मामला दर्ज करवाया था। जहां पुलिस को किए गए आवेदन के अनुसार खालिद रसीद कोतवाली थाना क्षेत्र के फ्रेजर रोड के शेवा वेल्कोन बिल्डर प्रा. लिमिटेड 102 का प्रबंध निदेशक है। उसने भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर स्थित सहदेव इन्क्लेव में फ्लैट देने के नाम पर 22 लाख एक हजार रूपये लिए लेकिन फ्लैट उन्हें नहीं सौंपा। राजीव कुमार झा के कई बार रुपया मांगने पर खालिद के द्वारा यह कहा जाता था कि अगर फ्लैट नहीं दे पाएंगे तो मूलधन का 14 फीसदी जोड़कर दे देंगे। यह मामला करीब तीन साल तक चला। अंत में थक हार कर के राजीव कुमार झा ने 8 नवम्बर 2019 को बरारी थाना में काण्ड संख्या 990/19 के तहत धारा 406/420 लगाते हुए मामला दर्ज कराया।

क्या कहती है पुलिस

वहीं इस केस के आईओ शशि भूषण प्रसाद ने बताया कि मोहम्मद पर इसके अलावे उस पर 420 के और भी तीन मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि राजीव कुमार झा ने ये सारे पैसे चेक,नगद और आरटीजीएस के द्वारा दिए हैं। विदित हो कि इसकी गिरफ्तारी भागलपुर में एसएसपी मनोज कुमार के समय भी हुआ था।

खबरें और भी हैं...