पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार विधानसभा चुनाव:बीजेपी प्रत्याशी ललन पासवान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय, कांग्रेस प्रत्याशी ललन यादव सबसे कम एक्टिव

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • अन्य प्रत्याशियाें में कांग्रेस के सुल्तानगंज से दावेदार ललन कुमार ने रविवार काे आधा दर्जन से भी कम पाेस्ट किए
  • जदयू के गाेपालपुर प्रत्याशी गाेपाल मंडल का साेशल मीडिया एकाउंट करीब डेढ़ महीने से अपडेट नहीं

जिले के सात विधानसभा क्षेत्राें से इस बार किस्मत आजमा रहे विभिन्न प्रमुख दलाें के प्रत्याशियाें में से कुछ साेशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। जबकि कुछ ऐसे भी हैं, जिनका एकाउंट डेढ़ महीने से अपडेट ही नहीं है। कुछ कम सक्रिय हैं ताे किसी की प्राेफाइल लाॅक है। जाे सक्रिय हैं, वे चुनावी दाैरे की जानकारी ही पाेस्ट कर रहे हैं।

ललन पासवान ने 46 से अधिक पाेस्ट डाले
साेशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय भाजपा के पीरपैंती से प्रत्याशी ललन कुमार पासवान हैं। रविवार काे इन्हाेंने चुनावी दाैरे और जनसंपर्क के 46 से अधिक पाेस्ट डाले थे। औसतन हर घंटे में उन्हाेंने दाे पाेस्ट डाले। उधर, जदयू के सुल्तानगंज से उम्मीदवार ललित नारायण मंडल ने अपनी साेशल मीडिया प्राेफाइल लाॅक कर रखी है।

ऐसे में उनके पाेस्ट वही देख सकते हैं, जाे उनकी मित्रता सूची में शामिल हैं। जदयू के ही गाेपालपुर से प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गाेपाल मंडल का साेशल मीडिया एकाउंट करीब डेढ़ महीने से अपडेट नहीं हुआ है। उनके एकाउंट पर अंतिम बार 31 अगस्त काे पाेस्ट अपलाेड हुआ था और वह भी किसी ने उनकी ही पार्टी के विराेध में पाेस्ट किया था।

अजीत शर्मा ने 12 से अधिक पाेस्ट डाले
अन्य प्रत्याशियाें में कांग्रेस के सुल्तानगंज से दावेदार ललन कुमार ने रविवार काे आधा दर्जन से भी कम पाेस्ट किए थे। भागलपुर से कांग्रेस के अजीत शर्मा ने 12 से अधिक पाेस्ट डाले।

भाजपा प्रत्याशी राेहित पांडेय ने लगभग आधा दर्जन, लाेजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने दाे, जदयू के नाथनगर से प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल के समर्थकाें ने दाे, राजद के अली अशरफ सिद्दीकी ने आठ, कहलगांव से कांग्रेस प्रत्याशी शुभानंद मुकेश ने दाे, भाजपा के पवन यादव ने आठ, बिहपुर से राजद प्रत्याशी शैलेश कुमार ने दाे, भाजपा के कुमार शैलेन्द्र ने 13, गाेपालपुर से लाेजपा के सुरेश भगत ने पांच, पीरपैंती से राजद के रामविलास पासवान ने खुद छह और उनके समर्थकाें ने आठ पाेस्ट डाले थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें