पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भागलपुर में बम विस्फोट:घर की छत पर फटा बम, धमाके से 200 मीटर की परिधि में घरों के दरवाजे और खिड़कियों के कांच टूटे

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस।

भागलपुर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के नया टोला आसानंदपुर में बम विस्फोट होने से पूरा इलाका थर्रा गया। हालांकि इस विस्फोट में घर का कोई शख्स हताहत होने हुआ। शाम के करीब चार बजे मोहम्मद असलम के नवनिर्मित घर की छत पर अचानक तेज धमाका हुआ, जिससे पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल हो गया, लेकिन थोड़ी देर के बाद स्थिति पुनः सामान्य हो गई।

800 मीटर की दूरी पर ही है थाना

बम विस्फोट होने की सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष के साथ-साथ तातारपुर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। फिर भागलपुर ASP पूरण कुमार झा भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का मुआयना किया।घटना के सम्बन्ध में ASP पुरन झा ने बताया कि शाम के तकरीबन चार बजे आशानंदपुर के मोहम्मद असलम की छत पर अचानक तेज विस्फोट हुआ। उन्होंने बताया कि विस्फोट इतना तेज था कि आसपास 200 मीटर की परिधि में घर के दरवाजों और खिड़कियों में लगे कांच टूट कर गिर गए। विस्फोट के सम्बन्ध में विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से विश्वविद्यालय थाना की दूरी लगभग 700 से 800 मीटर है, धमाके की आवाज वहां तक स्पष्ट सुनाई पड़ी।

छत पर किसने बम रखा, पता लगाने में जुटी पुलिस

ASP पूरण कुमार झा ने बताया कि घर अभी नया बना है। उस घर की छत पर किसी ने बम फेंका या छत पर पहले से बम था, इस बात की जांच की जा रही है। घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल के लिए मोहम्मद असलम के पुत्र आजाद और उसके एक साथी सरवर को हिरासत में ले लिया। कुछ देर पूछताछ की और फिर दोनों को छोड़ दिया। आजाद की आशानंदपुर में ही चप्पल की दुकान है और 6 जून को उसकी शादी होने वाली है।

खबरें और भी हैं...