पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:दरवाजे पर खड़े होकर बारात देख रहे ग्रामीणों पर बमबाजी, पांच लोग जख्मी

भागलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बमबाजी में जख्मी जूली देवी, सहेली देवी और रंजन से घटना की जानकारी लेते डीएसपी नेसार अहमद शाह। - Dainik Bhaskar
बमबाजी में जख्मी जूली देवी, सहेली देवी और रंजन से घटना की जानकारी लेते डीएसपी नेसार अहमद शाह।
  • लोदीपुर के तहबलपुर का मामला, बम फेंकने वाला एक बाराती चिह्नित
  • घायल सभी लोग एक ही परिवार के, खतरे से बाहर

लोदीपुर के तहबलपुर गांव में गुरुवार रात 10 बजे दरवाजे पर खड़े होकर बारात देख रहे ग्रामीणों पर बमबाजी की गई। इसमें एक ही परिवार को 5 लोग जख्मी हो गए। घायलों में राजीव कुमार, उनकी पत्नी जूली कुमारी, 5 साल का बेटा रंजन कुमार, मां सहेली देवी और चाची शीला देवी शामिल हैं। सहेली और शीला देवी को पैर में बम लगा है। जबकि बाकी को छींटे लगे हैं।

लोदीपुर पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। सभी खतरे से बाहर हैं। घटना की जानकारी पाकर विधि-व्यवस्था डीएसपी नेसार अहमद शाह मौके पर पहुंच मामले की जांच की। घटनास्थल से बम के अवशेष भी मिले हैं। देर रात अस्पताल पहुंच डीएसपी ने घायलों का बयान लिया।

पुलिस ने बम फेंकने वाले एक बाराती को चिह्नित कर लिया है, जो हाल में छेड़खानी के मामले में जेल से बाहर आया है। वह बगल के जगतपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस उसके नाम का खुलासा नहीं कर रही है। लेकिन ग्रामीणों के अनुसार बम फेंकने वाले उक्त बाराती का नाम फैयाज है। ग्रामीणों ने उसकी तस्वीर भी पुलिस को उपलब्ध कराई है।

एक बम नाले में गिर गया ताे दूसरा फेंका
जख्मी जूली देवी ने बताया कि तहबलपुर मीडिल स्कूल के पास उनलोगों का घर है। गांव के दूसरे टोले में एक परिवार में शादी थी और जगतपुर से बारात आ रही थी। डीजे की आवाज सुनकर परिवार के सारे सदस्य दरवाजे पर खड़े होकर बारात देख कर रहे थे।

इसी दौरान बारात में शामिल एक युवक ने हमलोगों की ओर बम फेंक दिया। युवक ने दो बम फेंके, लेकिन एक नाले में गिर गया था, इस कारण विस्फोट नहीं हुआ तो दोबारा बमबाजी की। मौके पर पहुंचे डीएसपी ने तहबलपुर गांव की उस शादी में भी जाकर जांच की, जहां बारात लगने वाली थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser