पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पानी भरे गड्‌ढे में बच्चा और नदी में युवक डूबा, दोनों की हुई मौत

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खरीक के दादपुर गांव और सजौर के अंधरी नदी घाट पर हुई घटना

पानी भरे गड्‌ढे और नदी में डूबने से दो साल के बच्चा सहित दो लोगों की मौत हो गई। हादसा खरीक के दादपुर गांव और सजौर के अंधरी नदी घाट पर गुरुवार को हुई। दादपुर में दो वर्षीय बच्चा खेलने के दौरान घर के समीप स्थित पानी भरे एक गढ्ढे में डूबने से मौत हो गई।

उप मुखिया चंदन कुमार यादव ने फोन पर इसकी सूचना सीओ एवं पुलिस को दी। जिसपर थानाध्यक्ष पंकज कुमार घटनास्थल पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को गड्ढे से बाहर निकलवाया। मृतक बच्चे की पहचान सुनील ठाकुर के पुत्र गोलू कुमार के रूप में हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले को लेकर यूडी केस दर्ज किया गया है। बच्चे की मौत के बाद उसके माता-पिता व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

साथियों के साथ नदी में नहाने गया था सजौर का युवक
सजौर थाना क्षेत्र के करहरिया गांव निवासी 22 वर्षीय युवक सोनू झा की मौत नदी में डूबने से हो गई है। वह अपने चार साथियों के साथ दराधी के समीप अंधरी नदी में स्नान करने गया था। इस दौरान पैर फिसलने से वह गहरे पानी में डूब गया। और उसकी मौत हो गई।

सुल्तानगंज में डूबे दो युवकों का शव मिला
अजगैबीनाथ मंदिर गंगा घाट पर बुधवार की सुबह नौ बजे नदी में स्नान करने के दौरान डूबे युवकों का शव गुरुवार की शाम एसडीआरएफ की टीम ने नदी से बरामद किया। दोनों युवक कुंदन झा और अंशु कुमार शाहाबाद के रहने वाले थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें