पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:नाथनगर में संपत्ति के लिए जीजा दबा रहा था गला, हुआ गिरफ्तार

भागलपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ऊपर टोला हजारी साह लेन के संजीत साह ने अपने दोनों दामाद के खिलाफ बेटे की हत्या के प्रयास करने का मामला दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि उसके आरोपी दामाद रविकांत साह और जनार्दन साह संपत्ति के लिए उसके 16 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार की हत्या करना चाहते हैं। पुलिस ने बड़े दामाद रविकांत साह को गिरफ्तार कर लिया है। संजीत ने पुलिस काे बताया कि शुक्रवार की रात आठ पति-पत्नी छत पर थे। बेटा नीचे वाले कमरे में था।

उसी समय दोनों दामाद पहुंचे और गमछा के सहारे उसके बेटे का गला घोंटने लगे। बिट्टू के चिल्लाने पर हमलाेग पहुंचे और हल्ला किया ताे दाेनाें भाग गए। संजीत ने आराेप लगाया कि दोनों दामाद मेरी संपत्ति काे अपने नाम करने का दबाव डाल रहे हैं। इनकार करने पर उसके बेटे की हत्या का प्रयास किया। नाथनगर के इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें