पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:मवेशी चरा रहा वृद्ध गेरुआ नदी में डूबा नहीं चला पता, आज भी होगी तलाश

सन्हौलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमडंडा थाना क्षेत्र के सुरमनिया गांव स्थिति जख बाबा स्थान के पास गेरुआ नदी के किनारे गाय चरा रहे 65 वर्षीय अनिरुद्ध यादव नदी में डूब गए। बताया जाता है कि घटना के वक्त वह नदी के किनारे मवेशी चरा रहे थे कि अचानक उनका पैर फिसल गया और वह पानी के तेज बहाव में चले गए। घटना की जानकारी नदी से कुछ दूरी पर खड़े लोगों ने परिजनों को दी। गांव के गोताखोर ने गेरुआ नदी में काफी खोजने का प्रयास किया, लेकिन उनका पता नहीं चला। एनडीआरएफ की टीम देर शाम तक तलाश करती रही सोमवार को भी तलाश करेगी।

एकचारी दियारा में नाव पलटी
पीरपैंती|
एकचारी दियारा गंगा घाट पर एकचारी गंगा पार दियारा से छोटी नाव पर सवार होकर घर लौट रहे लोग बाल-बाल बचे गए। छोटी नाव तेज धार में पलट कर बह गई। नाव जैसे ही घाट के नजदीक रुकने को आई तेज रफ्तार गंगा की करंट की चपेट में आ गई। नाविक सहित पांच लोग गंगा में बहने लगे। आसपास के नाविक ने रस्सी फेक सभी को बचाया। सूचना पर पंचायत समिति सदस्य मनोहर मण्डल पहुंचे। सभी को सुरक्षित बाहर निकला गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें