पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अव्यवस्था:शराब माफिया कारू चौधरी पर चार्जशीट फाइल संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई शुरू नहीं हो पाई

भागलपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संगठित तरीके से शराब धंधे से कारू और उसके बेटों ने अकूत संपत्ति अर्जित की है

शहर के सबसे बड़े शराब माफिया कारू चौधरी पर इशाचक पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है। 7 जुलाई को पुलिस ने कारू चौधरी को 444 बोतल देसी-विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया था। मामले में कारू चौधरी का बेटा संजय चौधरी उर्फ छोटू को भी पुलिस ने 9 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। बेटे पर भी पुलिस जल्द चार्जशीट फाइल करेगी।

शराब की तस्करी में पिता-पुत्र दोनों जेल में बंद हैं। पुलिस की जांच में कारू और उसके बेटे पर केस सत्य पाया गया है। गिरफ्तारी के बाद कारू की निशानदेही इशाकचक के विषहरी मंदिर की छत और रिटायर दारोगा के घर के कैंपस में छिपाई 444 बोतल देसी-विदेशी शराब को जब्त किया था।

रिटायर दारोगा का घर किराए पर लेकर कारू शराब की तस्करी कर रहा था, ताकि पुलिस को भनक नहीं लगे। कारू और उसके दो बेटे संजय चौधरी उर्फ छोटू चौधरी और रोनित चौधरी उर्फ रिंकू चौधरी शराब की तस्करी में संलिप्त है। संजय के खिलाफ 7 और छोटू के खिलाफ 5 केस अलग-अलग थानों में दर्ज है। कारू और उसके बेटे संगठित तरीके से शराब की तस्करी करते हैं।

चुनाव के कारण संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई ठंडे बस्ते में
चुनाव के कारण कारू चौधरी की चल-अचल संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई शुरू नहीं हो पाई है। गिरफ्तारी के बाद सिटी एसपी ने जगदीशपुर सीओ और इशाकचक थानेदार को कारू की चल-अचल संपत्ति का आकलन कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था, ताकि एक समेकित रिपोर्ट बना कर उसे ईओयू को भेजी जा सके।

पुलिस का कहना है कि कारू और उसके बेटों ने शराब के जरिए अकूत संपत्ति अर्जित की है। पुराने केसों में कारू और उसके बेटों के बेल कैंसिलेशन का प्रस्ताव संबंधित कोर्ट में देने की तैयारी पुलिस कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें