अपराध / तेल व चीनी व्यवसायी की हत्या में जेल में बंद 2 आरोपियों पर चार्जशीट

X

  • 24 दिसंबर, 2019 को काजीचक मोहल्ले में हुई थी राजीव साह की हत्या
  • फरार 3 अपराधियों के खिलाफ वारंटी को पुलिस ने दी अर्जी

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

भागलपुर. वारसलीगंज निवासी तेल व चीनी व्यवसायी राजीव साह की हत्या मामले में मोजाहिदपुर पुलिस ने जेल में बंद दो आरोपी आशीष कुमार सिंह उर्फ मानू (कोल्ड स्टोरेज, सबौर) और छोटू कुमार उर्फ ऐचा (बड़ी हाट, सबौर) के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट फाइल की है। बाकी 3 आरोपियाें-मो. एजाज (मौलानाचक), मो. अली (शहबाजनगर) और मास्टरमाइंड गौरव गोस्वामी उर्फ बाबा (महेशपुर) को पुलिस ने फरार दिखाया। कोर्ट में तीनों की गिरफ्तारी के लिए वारंट की अर्जी दी है। 
लूट के इरादे से गाेली मारकर की थी हत्या 
पुलिस की जांच में आया है कि लूट के इरादे से अपराधियों ने व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अपराधियों के जैकेट के रंग, बाइक अादि के अाधार पर गौरव गोस्वामी उर्फ बाबा और उसके गैंग के मानू का नाम संदिग्ध के तौर पर लाया था। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दो बाइक पर सवार चार अपराधी हथियार लहराते हुए भागते देखे गए थे। हत्या का चश्मदीद व्यवसायी का स्टाफ विकास ने भी पुलिस को दो बाइक वालों के बारे में बताया था। इसमें एक बाइक ब्लू रंग की थी। जबकि दूसरी उजले रंग की। बाइक में पीछे बैठा अपराधी लाल जैकेट पहने हुए था और जो गाड़ी चला रहा था, वह काला जैकेट पहने हुए था। पुलिस को पता चला कि लाल जैकेट वाला युवक गौरव गोस्वामी उर्फ बाबा है, जबकि बाइक चलाने वाला उसका दोस्त सबौर निवासी मानू। 
कलाली गली से दुकान बंद कर जा रहे थे  
24 दिसंबर, 2019 को बदमाशों ने काजीचक में राजीव साह की गोली मार कर हत्या कर दी थी। राजीव अपनी कलाली गली स्थित दुकान बंद करने के बाद पेट्रोल पंप पर अपने स्टाफ विकास गुप्ता के साथ तेल भरवाने पहुंचे थे। स्टाफ विकास राजीव को लेकर अपने घर काजीचक माेहल्ले की गली चला गया, जहां पहले से घात लगाए शूटरों ने करीब रात दस बजे गोली मार दी थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना