भागलपुर में बच्ची का शव मिलने से हड़कंप:बोरे में बंद कर दी गई थी लाश, दोनों पैर बाहर रहने के कारण पड़ी नजर

भागलपुर16 दिन पहले

भागलपुर जिले में लगातार आपराधिक वारदात सामने आ रही है। पुलिस जीरो पर आउट हो रही है । ताजा मामला भागलपुर जिले के कहलगांव अनुमंडल के स्नोखर थाना क्षेत्र के धनोरी गांव की है। यहां गेहरुआ नदी से एक अज्ञात आठ वर्षीय मासूम बच्ची का शव नदी किनारे बोरे में बंद मिला है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गया है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्नोखर थाना की पुलिस पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही लोगों ने बताया कि धनोरी नदी घाट में पानी मे प्लास्टिक के बोरे में शव बह रहा था ग्रामीणों ने बोरे से दो पैर देखने पर ग्रामीणों के बीच हल्ला किया । इसके बाद ग्रामीणों ने स्नोखर थाना पुलिस को सूचना दिया मौके पर स्नोखर थानाध्यक्ष दलबल के साथ पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

स्नोखर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि अज्ञात बच्ची का शव बोरे में बंद धनोरी घाट पर बह रहा था और ग्रामीणों की सूचना पर शव बरामद किया गया । मृतक बच्ची का का उम्र करीब पांच साल का बताया जा रहा है । जिसकी पहचान नही हो सकी है शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक बच्ची की पहचान की जा रही है।वही शव मिलने से इलाके में कई तरह की चर्चा हो रही है।

खबरें और भी हैं...