पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनाकाल में क्रिसमस:सादगी से होगा क्रिसमस सेलिब्रेशन, क्राइस्ट चर्च कैथेड्रल में आज रात की जाएगी प्रार्थना

भागलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना संक्रमण को लेकर चर्च में प्रवेश पर रहेगी रोक

क्रिसमस को लेकर शहर के चर्च में तैयारी अंतिम चरण में है। चर्चों को रंग बिरंगे बल्बों से सजाया संवारा गया है। इस बार कोरोना संक्रमण को लेकर कोई समारोह का आयोजन नहीं किया जाएगा। घंटाघर स्थित क्राइस्टचर्च कैथेड्रल चर्च को छोड़ कचहरी चौक व साहेबगंज स्थित चर्च में रात्रि में प्रार्थना सभा नहीं होगी।

घंटाघर स्थित क्राइस्ट चर्च कैथेड्रल में गुरुवार की रात्रि 11.30 बजे कम संख्या के साथ प्रार्थना सभा होगी। फादर वर्गीज ने बताया कि कोरोना संक्रमण में सुरक्षा की दृष्टिकोण से साहेबगंज स्थित चर्च मेें 24 दिसंबर की रात्रि मेें प्रार्थना सभा नहीं होगी।

25 को सुबह प्रार्थना सभा होगी। कचहरी चौक स्थित संत बेनेडिक्ट चर्च के फादर थामस ने बताया कि 24 दिसंबर की रात्रि में प्रार्थना सभा नहीं होकर 25 को होगी। गोशाला आदि की झांकियां नहीं बनेंगी। आम लोगों के लिए प्रवेश पर रोक रहेगी।

आम लोगों के लिए मुख्य गेट रहेगा बंद, चिपकाया बैनर

घंटाघर स्थित क्राइस्ट चर्च कैथेड्रल के मुख्य गेट के पास बैनर चिपकाकर कैंडिल जलाने के लिए लोगों को नहीं आने की अपील की गई है। आम लोगों के लिए गेट बंद रहेगा। प्रार्थना सभा में कम लोग ही रहेंगे। केक भी नहीं बंटेगा।

सचिव प्रवीण अभिजीत सिंह ने बताया कि क्रिसमस को लेकर चर्च को रंगबिरंगी झालरों से सजाया गया है। प्रिस्ट इंचार्ज फ्रांसिस हांसदा के नेतृत्व मेें प्रार्थना होगी। 25 दिसंबर को सुबह बिशप डॉ.पीपी मरांडी के नेतृत्व में प्रार्थना का आयोजन होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें