पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:90 लाख के सोना लूट मामले में तकनीकी जांच में मिले सुराग, संदिग्धों से हो रही पूछताछ

छापेमारी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

90 लाख के सोना लूट मामले में एसआईटी को तकनीकी जांच में अहम सुराग मिला है। इस आधार पर पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। मुंदीचक में भी छापेमारी की गई है। घटना के 17 दिन बाद भी पुलिस अब तक गैंग का पता नहीं लगा पाई है। जबकि सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की गतिविधि कैद हुई है। लेकिन फुटेज के स्पष्ट नहीं रहने के कारण बदमाश की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

सोना लूटने वाले अन्य जिलों के गैंग के बारे में भी पुलिस जांच कर रही है। सीआईडी एडीजी ने भी इस बावत कुछ निर्देश जारी किया था और राज्य भर के सोना लूटने वाले गैंग के सदस्यों को सूची भागलपुर पुलिस को उपलब्ध कराई थी।

उसी आधार पर वैशाली, मुंगेर, समेत अन्य जिलों के बदमाश के संलिप्तता बिंदु पर जांच की जा रही है। बता दें कि 6 फरवरी को बदमाशों ने विशाल स्वर्णिका ज्वेलर्स के स्टाफ और कूरियर एजेंट से 90 लाख का सोना लूट लिया था। कूरियर एजेंट कोलकाता से सोना लेकर आ रहा था। डीएन सिंह रोड में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें