पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:गोली मारने की धमकी देने का विवाद बढ़ा, अब छिड़ी तबादले की जंग

भागलपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टीएनबी कॉलेज के कर्मचारी प्रभु नारायण मंडल और सुशील मंडल के बीच एक-दूसरे को गोली मारने की धमकी देने के आरोप से उठा विवाद थम नहीं रहा है। अब इस विवाद में एक और कर्मचारी नवनीति कुमार झा भी शामिल हाे गए हैं। पिछले हफ्ते हुए इस विवाद के बाद प्राचार्य डॉ. संजय कुमार चौधरी ने डॉ. नरसिंह यादव, डॉ. राजीव कुमार सिंह और राजेश कुमार तिवारी की जांच कमेटी बना दी है।

कमेटी से दस दिनों में रिपोर्ट मांगी गई है। इस बीच उन्होंने प्रभु नारायण मंडल और नवनीति कुमार झा का कार्यस्थल बदलकर छात्र सेवा केंद्र कर दिया। अब कॉलेज सहायक प्रभु नारायण मंडल और नवनीति कुमार झा ने प्राचार्य को रात्रि प्रहरी सुशील मंडल के पूर्व के मामलों की शिकायत करते हुए मांग की है कि जैसे कमेटी की रिपोर्ट आने के बीच उन दोनों का तबादला किया गया उसी तरह सुशील मंडल का भी तबादला किया जाए।

ऐसा नहीं होने पर वे दोनों भी अपनी पुरानी जगह पर ही काम करने लगेंगे। दोनों कर्मियों ने आराेप लगाया है कि जब भी सुशील मंडल से उनका विवाद हुआ है, सुशील मंडल ने तबादला करा देने की धमकी दी है और तबादला हो जाता है। हालांकि इस आरोप को सुशील मंडल ने गलत बताया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें