भयावह हालात:कोरोना ने जिले के 12 लाेगाें की राेकीं सांसें, 10 दिन में 73 मरीजों की गई जान

भागलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • इससे पहले 20 अप्रैल काे दाेहरे अंक में हुई थी माैत, अब तक 199 लाेगाें काे लीला

मेडिकल काॅलेज अस्पताल में कोरोना से माैत का सिलसिला जारी रहा। पिछले 24 घंटे में यहां 17 मरीजों की मौत हो गई। इनमें 12 लोग भागलपुर के थे। इसके अलावा मुंगेर के दाे और पूर्णिया, बांका व जमुई के भी एक-एक मरीज की माैत हाे गई। अब तक काेराेना से जिले के 199 लाेगाें की माैत हाे चुकी है। इससे पहले 20 अप्रैल काे दाेहरे अंकाें में काेराना से जिले के मरीजाें की माैत हुई थी। उस दिन जिले के 15 लाेगाें की काेराेना ने जान ले ली थी।

उस दिन से 10 दिन में जिले के 73 लाेगाें की माैत हाे चुकी है। जेएलएनएमसीएच प्रशासन के अनुसार गुरुवार के पांच मृतक शहरी इलाके के थे। खंजरपुर निवासी 56 साल की महिला को 21 अप्रैल को पेइंग वार्ड में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को दोपहर सवा तीन बजे उनकी मौत हो गयी। शहर के इशाकचक की 75 साल की महिला 24 अप्रैल को मेडिसिन वार्ड में भर्ती हुई थी। उनकी माैत गुरुवार की सुबह तीन बजे हाे गई। भीखनपुर निवासी 55 साल के कोरोना संक्रमित 24 अप्रैल को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हुए थे। गुरुवार की शाम साढ़े चार बजे काेराेना ने उनकी जान ले ली। मोदीनगर के मरीज काे 21 अप्रैल को मेडिसिन वार्ड में भर्ती कराया गया था। जिसकी गुरुवार की सुबह साढ़े नौ बजे मौत हो गयी। मोदीनगर के ही रहने वाले 46 साल के कोरोना संक्रमित मरीज को 18 अप्रैल को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। गुरुवार की सुबह 10:58 बजे उन्हाेंने दम ताेड़ दिया।

कजरैली, रंगरा, सुल्तानगंज, बिहपुर, गाेपालपुर, राशिदपुर और सरधाे के मरीजाें ने भी मायागंज अस्पताल में ताेड़ा दम

कजरैली निवासी को 21 अप्रैल को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। उसकी माैत बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे हाे गई। रंगरा की 71 साल की वृद्धा काे 26 अप्रैल को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। जिनकी 28 अप्रैल को शाम चार बजे मौत हो गयी। सुल्तानगंज की 46 साल की महिला को बुधवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। उसी दिन रात पौने नौ बजे उसकी मौत हो गयी। बिहपुर के झंडापुर निवासी 67 साल के बुजुर्ग काे बुधवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। उसी दिन शाम 5:22 बजे उनकी मौत हो गयी। जिले के राशिदपुर निवासी 45 साल के कोरोना संक्रमित युवक को 28 अप्रैल को इमरजेंसी में भर्ती किया गया था। जिनकी बुधवार-गुरुवार की आधी रात 12:50 बजे मौत हो गयी। सरधो निवासी 70 साल के बुजुर्ग को कोरोना होने पर उन्हें 26 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। गुरुवार की सुबह छह बजे उसने दम ताेड़ दिया। गोपालपुर प्रखंड के पनगहिया निवासी 60 साल के बुजुर्ग की गुरुवार की दोपहर 2:10 बजे माैत हाे गयी।

खबरें और भी हैं...