पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:बरारी से परिवार समेत गायब हुई कोरोना संक्रमित महिला

भागलपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पड़ोसियों ने बताया, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की अनदेखी से ऐसा हुआ

बढ़ते संक्रमण के बीच स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आई है। बरारी में शीतला स्थान के पास कंटेनमेंट जोन से एक संक्रमित महिला (48 वर्ष) बुधवार देर रात परिजनों के साथ गायब हो गई। 27 मार्च को वह संक्रमित मिली थी। 30 मार्च को उसे होम क्वारेंटाइन किया गया था। उसके गायब होने की सूचना तब मिली, जब पड़ोसियों ने उसके घर के बाहर ताला देखा। पड़ोसियों ने बताया, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की अनदेखी से ऐसा हुआ।

इतने दिनों में किसी ने उसका फॉलोअप नहीं लिया। महिला अपनी बेटी को बिहार पुलिस की परीक्षा दिलाने कटिहार गई थी। लौटने पर उसके गले में दर्द शुरू हो गया। 30 को वह पॉजिटिव मिली। वह सिलाई करती थी, इसलिए उसके घर लोगों का आना-जाना था। इससे लोगों में संक्रमण की चेन बनने की आशंका बढ़ गई है। इधर, सदर अस्पताल के कोरोना कंट्रोल रूम ने बताया, हम 10 दिन तक ही मरीजों की निगरानी होती है। सीएस डॉ. उमेश शर्मा का कहना है कि हम कंटेनमेंट जोन में दवा पहुंचाते हैं। संक्रमित के संपर्क में आने वालों की जांच करते हैं। कंटेनमेंट जोन बनाना निगम का काम है। कौन कहां से गायब हुए, पता नहीं। पता करते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें