पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अश्‍लील हरकत करने पर कार्रवाई:पूर्व शिक्षिका के नाम का सोशल मीडिया एकाउंट बनाकर गंदा मैसेज भेजा, कोचिंग संचालक गिरफ्तार

भागलपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
केशव आनंद। - Dainik Bhaskar
केशव आनंद।

मोजाहिदपुर पुलिस ने एक शादीशुदा युवती के नाम का सोशल मीडिया एकाउंट बनाकर उससे गंदा मैसेज भेजने के मामले में कोचिंग संचालक केशव आनंद को गिरफ्तार किया है। वह छोटी खंजरपुर का रहने वाला है और एसबीआई मेन ब्रांच के पास कोचिंग चलाता है।

केशव आनंद के खिलाफ मिरजानहाट के एक मोहल्ले की रहने वाली शादीशुदा युवती ने बुधवार को मोजाहिदपुर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से उसे 27 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। युवती का कहना है कि उसके नाम से सोशल मीडिया एकाउंट बनाकर कोचिंग संचालक ने गंदा मैसेज भेजा। सोशल मीडिया एकाउंट में युवती की फोटो लगाई गई है। इस एकाउंट को केशव आनंद चलाता है।

युवती पहले आरोपी केशव आनंद के बड़े भाई के कोचिंग में पढ़ाती थी। वहां केशव आनंद का आना-जाना था। मार्च 2020 में युवती की शादी हो गई। इस दौरान उसका मोबाइल फोन कहीं गुम हो गया। उसी मोबाइल में सोशल मीडिया का आईडी था। फोन खोने के बाद युवती सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थी। लेकिन उसकी फोटो लगा सोशल मीडिया का आईडी एक्टिव था और उससे गंदा मैसेज भेजा जा रहा है। युवती का कहना है कि सोशल मीडिया का एकाउंट हैक कर केशव आनंद ऐसा कर कर रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser