पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनावायरस:दाे काेराेना मरीज की हुई माैत, 35 नए पाॅजिटिव मिले; यूको बैंक की अकबरनगर शाखा के असिस्टेंट मैनेजर संक्रमित, बैंक हुआ बंद

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेडिकल काॅलेज अस्पताल में बुधवार काे कटिहार और बांका के एक-एक मरीज की काेराेना से माैत हाे गयी। इनमें कटिहार के 81 वर्षीय ललन मिश्रा और बांका के बाराहाट के 11 वर्षीय माेहम्मद आदिल शामिल हैं। हाॅस्पिटल मैनेजर सुनील गुप्ता ने बताया कि ललन मिश्रा काे मंगलवार और माेहम्मद आदिल काे 19 अक्टूबर काे भर्ती कराया गया था।

दाेनाें काे गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था। उधर, जिले में बुधवार काे 35 काेराेना पाॅजिटिव मरीज मिले, इसमें शहरी क्षेत्र से दर्जन भर मरीज शामिल हैं। इसमें तिलकामांझी स्थित यूको बैंक की शाखा में असिस्टेंट मैनेजर समेत चार लोग शामिल हैं। मंगलवार को भी इसी ब्रांच की असिस्टेंट मैनेजर समेत दो लोग कोरोना पॉजिटिव हुए थे। सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को यूको बैंक की अकबरनगर शाखा के एक असिस्टेंट मैनेजर संक्रमित हुए हैं। मुंदीचक निवासी बांका जिले के कटोरिया में तैनात टीचर भी संक्रमित हुए हैं। मुंदीचक से ही एक युवक, तिलकामांझी हटिया राेड से एक अधेड़, छाेटी खंजरपुर से एक युवक, बरहपुरा से एक युवक, मिरजानहाट से एक अधेड़ व मंदराेजा से एक युवक संक्रमित हुए हैं।

यूको बैंक की अकबरनगर शाखा के उप शाखा प्रबंधक के काेराेना पाॅजिटिव हाेने के बाद बैंक को बंद कर दिया गया। शाखा प्रबंधक प्रीति रानी ने बताया कि बताया कि दो दिन पूर्व उप प्रबन्धक ने जांच कराई थी। बुधवार को 11 बजे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बैंक को बंद कर दिया गया है। बैंक परिसर को सैनिटाइज कराया गया है। गुरुवार को वरीय अधिकारी के निर्देश के अनुसार ही कार्य किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें