पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेकसूर मासूम:बहू को दूधमुंही बेटी समेत जलाया, बच्ची की मौत; जली बहू काे ले ससुराल वाले फरार

खरीक12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • तुलसीपुर की घटना, पड़ोसी के घर छिपी सास को पुलिस ने लिया हिरासत में

खरीक के तुलसीपुर गांव में रविवार सुबह 11 बजे ससुराल वालों ने विधवा बेचनी देवी (23) और उसकी दो साल की बेटी को केरोसिन डाल जला दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद ससुराल वाले अपनी करतूस छिपाने के लिए गंभीर रूप से 80% झुलसी बेचनी देवी को पीएचसी ले गए। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे मायागंज रेफर कर दिया।

इसके बाद ससुराल वाले मायागंज ले जाने की बजाय झुलसी बेचनी काे लेकर फरार हो गए। सास जयमाला देवी पड़ोसी के यहां छिप गई। इस बीच देर शाम ग्रामीणों की सूचना पर महिला के भाई अमित यादव व मां रजिया देवी खगड़िया के गोगरी से पहुंची तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और सास को पड़ोसी के यहां से हिरासत में लिया। थानेदार पंकज कुमार ने बताया, बच्ची की जली लाश मिली है। झुलसी महिला का कहां इलाज हो रहा है, तलाश हाे रही है।

पहली पत्नी को जहर देकर मार दिया था

ग्रामीणों ने बताया, बेचनी देवी स्व. विनय कापरी की दूसरी पत्नी थी। उसकी पहली पत्नी को भी ससुराल वालों ने जहर देकर मार दिया था। इसके बाद विनय ने दूसरी शादी की थी। लेकिन शादी के ढाई साल बाद ही विनय की गंभीर बीमारी से मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें