पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मामला दहेज प्रताड़ना का:टीएमबीयू के रिटायर प्रोफेसर की पुत्री ने ससुराल वालों पर दर्ज कराया केस

भागलपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस मामले की कर रही है छानबीन

इशाकचक के कृष्णा नगर निवासी टीएमबीयू के रिटायर प्रोफेसर अर्जुन प्रसाद की शादीशुदा पुत्री एमबीए पास अनिता अनिता प्रसाद ने अपने पति व ससुराल के अन्य परिजनों के खिलाफ महिला थाने में मारपीट और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में अनिता ने अपने पति संचित अग्रवाल, सास मीनाक्षी अग्रवाल और ससुर विपिन अग्रवाल को आरोपी बनाया है। ये लोग सदर दिल्ली के रहने वाले हैं और वर्तमान में गुरुग्राम में रहते हैं। अनिता के मुताबिक, 2014 में उसकी शादी संचित अग्रवाल से हुई थी। उस समय अनिता एक टेलीकॉम कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर थी।

शादी के बाद ससुराल में 25 लाख दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। अनिता ने वेतन से यथा संभव ससुरालवालों की मांग पूरी की, लेकिन प्रताड़ना जारी रही। इस बात की जानकारी अनिता ने अपने पिता, भाई व अन्य परिजनों को दी। प्रताड़ना से बचने के लिए अनिता ने में एक निजी बैंक में नौकरी करने लगी। गुरुग्राम में अनिता के साथ ससुरालवालों ने मारपीट की तो वह किसी तरह भागलपुर चली आई और थाने में केस दर्ज कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें