भागलपुर में रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश:शव के पास एक कॉपी मिली, लिखा था- मेरी लाश के साथ ये नोट्स, मोबाइल और साइकिल माता-पिता को दे देना

भागलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे ट्रैक पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
रेलवे ट्रैक पर लगी लोगों की भीड़।

भागलपुर जिला के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के कमरगंज गांव में आम बगीचे के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश बरामद हुई। रविवार सुबह जब कुछ ग्रामीण शौच करने उधर गए तो रेलवे की पटरी पर एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा। शव मिलने की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही सुल्तानगंज थाना और रेलवे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने बताया कि कमरगंज गांव के आम बगीचा रेलवे ट्रैक के पोल नम्बर 333/40 पर एक अज्ञात युवक की लाश मिली है। शव के पास एक साइकिल, बैग और बैग में कॉपी और कुछ पन्ने बरामद हुए। कॉपी के पहले पन्ने से पहले कॉपी के अंदर वाले पेज कवर पर लिखा था- ये कॉपी, साइकिल और मोबाइल जिसको भी मिले बस इस नम्बर पर कॉल करके मेरे माता पिता को बुला लेना और ये सारी चीज दे देना। साथ में मेरी लाश भी। उस कॉपी में उसने अपने पिता, भाई,बहन और तीन दोस्तों का भी नम्बर लिखा था।

पुलिस के अनुसार, शुरुआती दौर में उसकी पहचान नही हो पाई थी लेकिन पुलिस के आने के बाद जब बैग की तलाशी ली गयी तब उसकी पहचान शंभुगंज थाना क्षेत्र के छतहार निवासी संजय मंडल के पुत्र शिवम कुमार (17) के रूप में की गई।

परिजनों का कहना है कि कुछ लोगों का कहना है कि यह साजिश के तहत हत्या है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों को गिरफ्तार करे। सुल्तानगंज थानाध्यक्ष लाल बहादुर सिंह का कहना है कि रेलवे पटरी क्रॉस करने के क्रम में हुआ हादसा लगता है।