पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:भागलपुर कैंप जेल के एक और कैदी की मौत, कोरोना का अंदेशा; एक हफ्ते के भीतर पांच कैदियाें ने दम तोड़ा

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इससे पहले शनिवार को भी कैंप जेल के दो कैदियों की मौत हो चुकी है

एक सप्ताह के अंदर विशेष केंद्रीय कारा (कैंप जेल) के पांच कैदियाें की माैत हाे चुकी है। रविवार काे एक और कैदी की इलाज के दौरान मेडिकल काॅलेज अस्पताल में मौत हो गई। उसके भी कोरोना संक्रमित हाेने की आशंका है। 77 साल का कैदी विश्वनाथ चौधरी वैशाली के बिदुपुर थाना क्षेत्र के पानपुर गांव का रहने वाला था। इससे पहले शनिवार को भी कैंप जेल के दो कैदियों नालंदा के हिलसा के गाेबरबीघा गांव के लाल किसुन गोप (80) और वैशाली के देसरी के मठहाेई गांव के मो. मकसूद (95) की माैत इलाज के दाैरान अस्पताल में हाे गई थी।

इन दोनों काे भी कोरोना हाेने का शक जताया जा रहा है। लेकिन अब तक तीनों कैदियों में से किसी के शव की काेराना जांच नहीं हुई है। इस कारण अबतक पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है।  रिपाेर्ट निगेटिव आएगी ताे सोमवार को तीनों कैदियों का पोस्टमार्टम होगा। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पोस्टमार्टम नहीं होगा और कोविड-19 के गाइडलाइन के मुताबिक अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। इससे पहले कैंप जेल के दो कैदियों की कोरोना से मौत हो चुकी है। 13 जुलाई काे सुल्तानगंज के 32 साल के रूपेश मंडल और 16 जुलाई काे शेखपुरा के अरियरि के 70 साल के चंद्रशेखर सिंह की अस्पताल में माैत हाे गई थी।

लखीसराय: शिक्षा विभाग डीपीओ की कोरोना से मौत
लखीसराय शिक्षा विभाग में समग्र शिक्षा अभियान के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार सिंह की मौत शनिवार की देर रात उनके पैतृक आवास बिहारशरीफ में कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। वे पिछले कुछ दिनों से सर्दी, खांसी और बुखार से आक्रांत थे।

उन्होंने बिहारशरीफ सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराई थी और उनका इलाज भी स्थानीय स्तर कर किया जा रहा था। वे जब जांच के लिए निजी क्लिनिक में गए तो वहां कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट लाने को कहा गया। बिहारशरीफ के सदर अस्पताल ने उनके कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट तब जारी की जब उनकी मौत हो गई।  परिजन कई दिनों तक जांच रिपोर्ट लाने के लिए भटकते रहे थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें