पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्रग कंट्रोलर को जाएगी रिपोर्ट:डेक्सोना, एज्रीथाेमैसीन, फेवी, नेक्सा इंजेक्शन की कालाबाजारी के संदेह पर आत्माराम मेडिकल में छापा

भागलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आत्माराम मेडिकल में छापेमारी करती विभाग की टीम। - Dainik Bhaskar
आत्माराम मेडिकल में छापेमारी करती विभाग की टीम।
  • काेविड की दवा का बिल नहीं दे पाए

कोरोना से जुड़ी दवा ऊंची कीमत पर बेचने की शिकायत के बाद मंगलवार को ड्रग कंट्रोलर की टीम ने एमपी द्विवेदी रोड स्थित आत्माराम मेडिकल स्टोर में छापेमारी की। ड्रग इंस्पेक्टर दयानंद कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि यहां डेक्सोना, एज्रीथाेमैसीन, फेवी, नेक्सा इंजेक्शन आदि की कालाबाजारी हाे रही है।

इसी सूचना पर प्रतिष्ठान की जांच की गई। कोविड के इलाज में प्रयुक्त होने वाली दवाइयों की खरीद का बिल मांगा, जो विक्रेता नहीं दे पाए। उनके खिलाफ असिस्टेंट ड्रग कंट्रोलर को रिपोर्ट की जाएगी। फिलहाल कोविड की दवाइयां प्रिंट रेट पर बेचने की हिदायत दी गई है।

ड्रग इंस्पेक्टर की छापेमारी की सूचना पर दोपहर बाद दवा पट्टी की तमाम दुकानें धीरे-धीरे बंद हो गईं। ड्रग इंस्पेक्टर के बाजार से निकलने के बाद ही कुछ दुकानदारों ने फिर से शटर उठाये। बता दें कि दवा की कालाबाजारी के आरोप में पिछले दिनों घंटाघर के समीप महावीर मेडिकल और जीरोमाइल स्थित हनुमान मेडिकल में भी विभागीय अधिकारियों ने जांच की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें