पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:शराब पीने और जुआ खेलने में धराए 11 लाेगाें में भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भी, पद से निलंबित

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • साईं इंटरनेशनल होटल में पुलिस ने मारा था छापा, गिरफ्तार लाेगाें काे भेजा गया जेल
  • प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता भी पकड़े गए, होटल मालिक समेत 12 पर प्राथमिकी दर्ज

स्टेशन चौक के साईं इंटरनेशनल होटल से रविवार रात को शराब और जुआ खेलने में गिरफ्तार हुए 11 लोगों में तीन भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिला स्तरीय पदाधिकारी हैं। इसमें दीपक शर्मा भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष, मनीष अग्रवाल जिला प्रवक्ता और मनीष बरवरिया प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष हैं। गिरफ्तार हुए 11 आरोपियों में तीन शराब के नशे में भी पाए गए हैं, जिनमें भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिला प्रवक्ता मनीष अग्रवाल, सूरज और विजय कुमार शामिल हैं।

ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराने पर तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। इन लोगों पर उत्पाद अधिनियम, गेम्बलिंग और कोविड एक्ट लगे हैं, जबकि बाकी 9 लोगों पर सिर्फ गेम्बलिंग और कोविड एक्ट की धारा में केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आराेपियाें काे पुलिस ने काेर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से उन्हें न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इधर, भाजपा जिलाध्यक्ष राेहित पांडेय ने दीपक शर्मा काे पार्टी के सभी पदाें से निलंबित कर दिया है। उन्हाेंने कहा कि दीपक शर्मा व्यावसायिक प्रकाेष्ठ के जिलाध्यक्ष नहीं, जिला संयाेजक हैं। तातारपुर थानेदार सुबोध कुमार ने खुद के बयान पर होटल मालिक मुन्ना सिंह और गिरफ्तार 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब तक होटल मालिक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक, होटल के पांचवें तल्ले पर जुआ और शराब की पार्टी चल रही थी, जिसमें उक्त लोग शामिल थे। इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की तो 11 लोग पकड़े गए। मौके पर से पुलिस ने कैश, ताश के पत्ते, शराब की खाली बोतल, सिगरेट, खैनी, गांजा, खाली ग्लास आदि बरामद किए हैं।

जुआ का फड़ चलाने वाले गैंग में फूट का पुलिस को मिला फायदा
शहर में दो स्थानों पर जुआ का बड़ा फड़ चलता है, जिसमें रोजाना 20 लाख से अधिक का दांव लगता है। पहले दोनों फड़ के लोग मिलकर जुआ खेलवाते थे, लेकिन गिरोह में फूट पड़ जाने के कारण पुलिस को फायदा मिल गया। एक फड़ संचालक ने दूसरे फड़ के बारे में पुलिस की मुखबिरी कर दी, जिसके बाद साई होटल में चल रहे फड़ का भंडाफोड़ हो गया।
दोबारा छापेमारी के कारण पुलिस पर भी उठी अंगुली
पुलिस टीम ने जब होटल साई में छापेमारी की तो पहली बार कुछ नहीं मिला। टीम बैरंग खाली हाथ लौट कर होटल के बाहर आ गई। लेकिन मुखबिर पुलिस के सीनियर अधिकारियों के लगातार संपर्क में था। सीनियर अधिकारी ने टीम को दोबारा साईं होटल में भेजा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पहली बार टीम ने होटल के हॉल में बिखरे दर्जन जोड़े चप्पल-जूते, बाहर खड़ी एक दर्जन गाड़ियों का नजरअंदाज कर दिया और सतही तौर पर छापेमारी की। लेकिन जब सीनियर अधिकारियों की हुड़की लगी तो वहीं टीम को होटल में सबकुछ मिल गया।

पुलिस के सामने से भागा होटल मालिक
साईं होटल में छापेमारी के दौरान होटल मालिक मुन्ना सिंह भी वहीं मौजूद था। होटल मालिक ने पुलिसकर्मियों से बात भी की। फिर वहां से खिसक गया। उसे पकड़ने का भी पुलिस ने प्रयास नहीं किया। पुलिस ने होटल मालिक पर भी केस दर्ज किया है।
ये लोग हुए गिरफ्तार

  1. दीपक कुमार शर्मा : पटलबाबू रोड (भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष)
  2. मनीष अग्रवाल : विक्रमशिला कॉलोनी, उर्दू बाजार (भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिला प्रवक्ता)
  3. मनीष बरवरिया : आनंद चिकित्सालय रोड (भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष)
  4. सूरज प्रकाश : खलीफाबाग, बूढ़ानाथ रोड
  5. विजय कुमार मिश्रा : आरबीएसएस रोड, भीखनपुर
  6. राकेश कुमार चौधरी : मुर्तजाचक मिरजानहाट
  7. पंकज कुमार साह : मिरजानहाट
  8. मो. इमरान : सदरउद्दीनचक
  9. मो. सब्बीर हुसैन : चमेलीचक
  10. मो. अकरम : अज्जमचक
  11. मो. आफताब : सदरउद्दीनचक।

गलत काम करने वालाें के साथ खड़ी नहीं हाेगी पार्टी: भाजपा जिलाध्यक्ष
भाजपा जिलाध्यक्ष राेहित पांडेय ने कहा कि व्यवसायिक प्रकाेष्ठ के जिला संयाेजक दीपक शर्मा काे पार्टी के सभी पदाें से निलंबित कर दिया है। कानून अपना काम करेगा। जाे भी व्यक्ति इस तरह के गलत कार्याें में लिप्त रहेगा, पार्टी उसके साथ खड़ी नहीं हाे सकती है। अभी दीपक शर्मा काे पद से हटाया है। आगे पार्टी लेवल पर एक्शन हाेगा। मनीष अग्रवाल और मनीष बरवरिया काे दीपक शर्मा ने अपने स्तर से प्रकाेष्ठ में पद दिया हाेगा। पता करने के बाद उन्हें भी हटाया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें