पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:डीएम ने 11 हथियाराें के लाइसेंस किए रद्द एक दर्जन कैंसिल करने की चल रही तैयारी

भागलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीएम प्रणव कुमार ने 11 हथियार का लाइसेंस रद्द कर दिया है। रद्द किए गए आर्म्स लाइसेंस से संबंधित व्यक्ति या तो मृत है या वृद्ध है। जिन लाइसेंसधारियाें के हथियार का लाइसेंस कैंसिल किया गया है उनके परिजनाें या उन्हें आर्म्स को एक सप्ताह के भीतर संबंधित थानों में अनिवार्य रूप से जमा करने काे कहा गया है।

आदेश की अवहेलना करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डीएम ने इसके पूर्व भी सूर्यशंकर साह, सुनीता देवी के हथियार के लाइसेंस काे कैंसिल किया था। अभी एक दर्जन और हथियार के लाइसेंस काे कैंसिल करने की कागजी प्रक्रिया चल रही है।

जिनके नाम से जारी लाइसेंस काे कैंसिल किया गया है उनमें बिहपुर थाना क्षेत्र के मथुरापुर निवासी शंभू कुमार डाेकानियां, मिल्की के विजय कुमार मिश्र, काेयलाघाट खंजरपुर के विद्यापति सिंह, नया बाजार के भगवान दास अग्रवाल, पचरुखी बाजार शाहकुंड के राजवंशमणि सिंह, रकीबगंज तातारपुर के माे. मंसूर आलम, बरारी के राजेंद्र प्रसाद, महमदाबाद के महादेव माेदी, राघाेपुर के दिवाकर प्रसाद मंडल, सनाेखर के रामकुमार दुबे नया टाेला भीखनपुर के अविनाशचंद्र दास आदि के नाम हैं।

अफसराें ने बताया कि चुनाव में लाइसेंसी हथियाराें के दुरुपयाेग पर पुलिस प्रशासन की पैनी निगाह है। जिन लाइसेंसधारी ने हथियार के लाइसेंस का सत्यापन नहीं कराया है उनका भी हथियार पुलिस सीज कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें