पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीडिया ने ग्राउंड पर बेहतरीन काम:डीएम ने कहा- भागलपुर की मीडिया ने कोरोनाकाल में बेहतरीन काम किया है

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर आयाेजित कार्यक्रम को संबोधित करते डीएम प्रणव कुमार। - Dainik Bhaskar
राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर आयाेजित कार्यक्रम को संबोधित करते डीएम प्रणव कुमार।

बड़ा सुखद संयोग है कि आज लेखनी के देवता भगवान चित्रगुप्त की पूजा का दिन है। आज ही कलम साधकों का राष्ट्रीय प्रेस दिवस भी है। कोरोनाकाल में भागलपुर की मीडिया ने ग्राउंड पर बेहतरीन काम किया है। लाॅकडाउन में लाेगाें काे जागरूक करने में अहम भूमिका अदा की। मीडिया ने चुनाैतियाें काे पार कर कर्तव्याें काे पूरा किया है।

ये बातें डीएम प्रणव कुमार ने सोमवार को कहीं। वे राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर समीक्षा भवन में हुए कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, मीडिया प्रशासन की कमियों को उजागर करता है। इसे हम सहज स्वीकार करते हैं। प्रशासन कमियाें काे स्वीकार कर इसे दूर करने का प्रयास करता है।

उन्हाेंने कहा, प्रशासन व प्रेस के बीच गेप नहीं हाेना चाहिए। वे हमेशा सभी के लिए उपलब्ध हैं। इस दौरान डीडीसी सुनील कुमार ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन डीपीआरओ आलाेक कुमार ने किया। माैके पर इलेक्ट्राॅनिक व प्रिंट मीडिया के पत्रकाराें ने भी अपने विचार रखे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser