पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सृजन घोटाला:डीआरडीए के पूर्व नाजिर मामले की सुनवाई अब 29 अगस्त काे

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सृजन घोटाला के आरोपी सह डीआरडीए के पूर्व नाजिर अरुण कुमार पर लगे आरोपों की विभागीय जांच की सुनवाई अब 29 अगस्त को होगी। तीन अगस्त को डीआरडीए निदेशक से इसपर मंतव्य लिया गया था। पूर्व नाजिर लिखित बयान दे चुका है। विभागीय जांच पदाधिकारी सह जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह की तबीयत ठीक नहीं रहने के चलते बुधवार को सुनवाई नहीं हो सकी। डीआरडीए के पूर्व नाजिर अरुण कुमार के विरुद्ध आरोप पत्र गठित किया जा चुका है। इसके बाद डीएम ने उसे निलंबित कर दिया था। डीआरडीए से 89 करोड़ रुपये की अवैध निकासी हुई थी। जिसको लेकर तीन साल पहले प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी। इसी मामले में पूर्व डीडीसी प्रभात कुमार सिन्हा पर सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की थी।

सीबीआई काे सृजन में खुले खातों की डिजिटल काॅपी देगा सहकारिता विभाग

सहकारिता विभाग सृजन में खुले खातों की डिजिटल कॉपी सीबीआई को जल्द भेजेगा। दरअसल सीबीआई ने विभाग से खुले सभी एकाउंट का डिटेल्स मांगी थी। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि करीब साढ़े 12 हजार अकाउंट की डिटेल रजिस्टर से कम्प्यूटर में फीड कर लिया गया है। लेकिन सीबीआई को भेजने से पहले विभाग क्रॉस चेक कर यह तय करना चाहता है कि कहीं कोई गड़बड़ी न हुई हाे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें