पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:भागलपुर की नवगछिया नगर पंचायत उपाध्यक्ष के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गाड़ी खरीदने के बाद लक्ष्मी होटल के पास पार्टी देने पहुंचा था टीएन यादव का ड्राइवर

एनएच-31 स्थित लक्ष्मी होटल के पास सोमवार की देर रात करीब 12:30 बजे अपराधियों ने नगर पंचायत उपाध्यक्ष अभिषेक रमन उर्फ टीएन यादव के ड्राइवर रसलपुर निवासी 30 वर्षीय संतोष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने संतोष यादव के सीने में एक गोली मारी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार को संतोष ने एक इनोवा गाड़ी खरीदी थी।

सोमवार को वह कुछ दोस्तों के साथ होटल के पास पार्टी कर रहा था। इसी बीच अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को ट्रैक्टर के नीचे छुपा दिया था। परिजनों ने नवगछिया के एक बाहुबली का हाथ होने की आशंका जताई है। घटनास्थल से पुलिस ने एक कट्टा व अन्य कई संदिग्ध सामान बरामद किया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि संतोष का आपराधिक रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है। हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान हो चुकी है। घटनास्थल से एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।
नपं उपाध्यक्ष के पिता विनोद यादव का भी ड्राइवर था संतोष
संतोष कुख्यात विनोद यादव का ड्राइवर भी रहा था। पिछले कुछ वर्षों से वह अपने पैरों पर खड़ा होने का प्रयास कर रहा था। इसी को लेकर के रसलपुर में विवाद हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि इसी विवाद में उसकी हत्या हुई है। वह चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें