पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:स्नान के दौरान नदी और पोखर में दाे डूबे, गांव के गोताखोरों ने एक को बचाया

घोघा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छठ घाट की सफाई के बाद सजौर के रतनगंज सैदा पोखर में स्नान करने गया 19 वर्षीय युवक साजन कुमार डूब गया। घटना गुरुवार शाम तीन बजे की है। युवक नवल किशोर उर्फ डोमी साह का मांझल पुत्र है। घटना के बाद ग्रामीण गोताखोरों ने पोखर में उसकी तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

थानाध्यक्ष ने बताया कि एसडीआरएफ को सूचना दी गई है। शुक्रवार को उसकी तलाश की जाएगी। वहीं अठगामा निवासी राजू मंडल की पत्नी अनीला देवी छठ की पूजन सामाग्री धोने के लिए अपने छह साल के बेटे के साथ गंगा घाट गई थी। इसी दौरान उसका पुत्र सुमन स्नान करने के दौरान नदी में डूब गया।

शोर करने पर घाट बना रहे स्थानीय गोताखोर पहुंचे और एक घंटे बेहोशी की हालत में बच्चे को नदी से निकाला। इसके बाद परिजनों बच्चे को इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां बच्चे की स्थिति सामान्य है।

कोसी में डूबे युवक का दूसरे दिन भी नहीं चला पता
खरीक। बुधवार छठ घाट देखने के दौरान बिहपुर के हरियो त्रिमुहन घाट के समीप नदी में डूबे सुरेन्द्र शर्मा के 18 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार का दूसरे दिन भी पता नहीं चल पाया। गुरुवार देर शाम तक स्थानीय गोताखोरों ने नदी में उसकी तलाश की। ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को भी नदी में युवक की तलाश की जाएगी। वहीं परिजन बदहवास हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें