पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तफ्तीश:साईं होटल में होने वाली अय्याशियों का राज खोलेगा डीवीआर, चलेगा पता और कौन-कौन लोग आते थे

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तातारपुर पुलिस पर उठने लगे सवाल, क्योंकि पहली बार टीम ने छापेमारी के नाम पर खानापूर्ति की थी

स्टेशन चौक स्थित साईं होटल में अय्याशियों का खुलासा होने के बाद तातारपुर पुलिस, अब वहां के सीसीटीवी कैमरे के जब्त डीवीआर की जांच कराएगी। डीवीआर की जांच से होटल में होने वाली अय्याशियों का राज खुलेगा। शराब की पार्टी में कौन-कौन लोग आते थे और कौन जुए के फड़ में दांव लगाते थे, सभी की गतिविधि का खुलासा डीवीआर में कैद फुटेज से होगा। पुलिस टेक्निकल टीम से डीवीआर की जांच कराएगी।

उधर, शराबी और जुआरियों के जब्त मोबाइल को भी पुलिस खंगालेगी, ताकि केस में कोई नया सुराग या लिंक मिल सके। तातारपुर पुलिस अब तक होटल मालिक मुन्ना सिंह को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जबकि छापेमारी के दौरान पुलिस के सामने से ही होटल मालिक फरार हुआ। लेकिन पुलिस ने उस समय होटल मालिक को पकड़ने का तनिक भी प्रयास नहीं की। क्योंकि पुलिस होटल में छापेमारी के मूड में नहीं थी। तातारपुर पुलिस पर सवाल उठने लगा है।

क्योंकि पहली बार पुलिस की टीम ने छापेमारी के नाम पर खानापूर्ति की और सीनियर अधिकारियों को दिग्भ्रमित कर दिया कि होटल में छापेमारी में कुछ नहीं मिला। जुआ और शराब की सूचना गलत साबित हुई। लेकिन सीनियर अधिकारियों के संपर्क में एक ऐसा मुखबिर था, जो लगातार यह बता रहा था कि होटल में जुआ और शराब चल रहा है और पुलिस सबकुछ देखकर भी अंजान बनी हुई है। फिर क्या था, सीनियर अधिकारियों ने टीम को हड़काया, तो चुटकियों में जुआ और शराब का भंडाफोड़ हुआ और 11 लोग मौके से दबोचे गए। इसमें तीन भाजपा के नेता शामिल थे।

मौज-मस्ती के लिए शहर के रईसजादें पहुंचते थे होटल
छापेमारी में गिरफ्तार हुए 11 लोगों ने ज्यादातर शहर के व्यवसायी और राजनीतिक पार्टी के पद धारक हैं। कुछ सिल्क के व्यवसाय से जुड़े हुए हैं। ये लोग मौज-मस्ती के लिए साईं होटल आते थे। वहां शराब की पार्टी चलती थी और जुआ का दांव लगता था, जिसमें ये रईसजादें शामिल होते थे। सूत्रों का कहना है कि पूरे लॉकडाउन में होटल के पांचवें तल्ले में चोरी छिपे यह सबकुछ होता रहा और पुलिस अनजान बनी रही।
जांच के बाद पुलिस आरोपियों पर करेगी चार्जशीट
होटल मालिक की गिरफ्तारी हो जाने के बाद पुलिस के सीनियर अधिकारी केस को सुपरवाइज करेंगे। तब आरोपियों पर चार्जशीट फाइल होगी। इस मामले में उत्पाद अधिनियम, कोविड एक्ट और गेम्बलिंग एक्ट के तहत होटल मालिक मुन्ना सिंह समेत 12 लोगों पर तातारपुर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें