पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:पत्नी से अनबन पर बिजली मिस्त्री ने लगाई फांसी, डेढ़ साल पहले पूर्णिया की लड़की से किया था प्रेम विवाह

भागलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तिलकामांझी के जवारीपुर में काली स्थान के पास का रहने वाला था राजा

तिलकामांझी के जवारीपुर मोहल्ले में पत्नी से अनबन होने पर बुधवार रात एक बिजली मिस्त्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक राजा यादव (21) जवारीपुर काली स्थान के पास का रहने वाला था। गुरुवार सुबह में परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले परिजन फंदे से शव को उतार चुके थे।

डेढ़ साल पहले ही राजा ने पूर्णिया निवासी युवती छोटी से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। मृतक के छोटे भाई गोलू ने बताया कि 3-4 माह से भाभी अपने मायके पूर्णिया में है। रात में भैया और भाभी में फोन पर लंबे समय तक किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। इसके बाद भैया ने कमरे में बांस के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुबह में भैया जब देर तक नहीं जगे तो मां सुनैना देवी ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। लेकिन वह भीतर से लॉक था। खिड़की से झांक कर देखा तो भीतर में राजा फंदे से बंधा हुआ था। इसके बाद अन्य परिजनों ने दरवाजा तोड़ कर उसकी लाश को नीचे उतारा और तिलकामांझी पुलिस को सूचना दी।

मामले में परिजनों ने थाने में यूडी केस दर्ज कराया है। एक जनवरी को राजा को बेटा हुआ है। राजा की आत्महत्या की जानकारी जब परिजनों ने उसकी पत्नी काे दी ताे उसने केस में फंसाने की धमकी दी। पति की मौत की जानकारी पाकर वह भागलपुर भी नहीं आई।

पूर्णिया में काम करने के दौरान हुआ था प्यार
परिजनों ने बताया कि राजा पहले पूर्णिया में बिजली के वायरिंग का काम करता था। इसी दौरान छोटी से उसका परिचय हुआ था। फिर दाेनाें में प्यार हाे गया और उनलाेगाें ने शादी कर ली। शादी के बाद राजा अपने माता-पिता से अलग रह रहा था। तीन माह पहले प्रसव के लिए छोटी अपने मायके गई थी।

इसी दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। परिजनों ने बताया कि दाेनाें में किस बात को लेकर अनबन हुई, इसकी जानकारी नहीं है। परिजनाें काे यह भी पता नहीं है कि पूर्णिया में छाेटी का मायका कहां है। उससे केवल फाेन पर बात हाेती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser