पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूटपाट का आराेपी पकड़ा:फर्जी पुलिस बन चावल व्यवसायी के घर लूटपाट करने वाला गिरफ्तार

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खगड़िया के पसराहा का रहने वाला है राजीव मंडल

हबीबपुर के आनंद नगर कॉलोनी में 8 अगस्त को चावल व्यवसायी निरंजन साह के घर उनकी पत्नी नम्रता देवी को वर्दी में आए बदमाशों ने धमका कर 3.20 लाख कैश और जेवर ले लिये थे। इस मामले में हबीबपुर पुलिस ने सोमवार को राजीव कुमार मंडल उर्फ राजीव साह को गिरफ्तार किया है। वह मूलरूप से तेलिया बथान, पसराहा खगड़िया का रहने वाला है और इस्माइलपुर के नया टोला फुलकिया में फिलहाल रहता है।

वारदात के बाद वर्दी में आए बदमाश जिन रास्तों से होकर भागे थे, पुलिस ने उन इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की। तब बदमाशों की बाइक की पहचान हुई और राजीव पकड़ा गया। पूछताछ में राजीव ने वारदात में संलिप्तता स्वीकार की और अपने मामा शशि भूषण कुमार सुमन के नाम का भी खुलासा किया। पुलिस ने शशि भूषण कुमार के नवगछिया स्थित घर में छापेमारी की तो वह फरार मिला। लेकिन घर से हथियार और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ।

हथियार बरामदगी के सिलसिले में नवगछिया पुलिस जिला में केस अलग से एक केस दर्ज किया गया है। बता दें कि तीन बदमाशों ने कुर्की वारंट के नाम पर खुद को पुलिसवाला बता कर दिन-दहाड़े चावल व्यवसायी की गैर हाजिरी में उनकी पत्नी को धमकाया था और तलाशी के नाम पर घर से कैश और जेवर ले लिया था। तीन एक बदमाश चितकबरा वर्दी में था। इस कारण व्यवसायी की पत्नी बदमाश और पुलिस में फर्क नहीं कर पाई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें