पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेटी को मार डाला था:हत्या का आरोपी पिता दोषी करार, कल मिलेगी सजा

भागलपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तीन साल की बीमार बच्ची के इलाज से आजिज उस पिता को कोर्ट ने हत्या व लाश गायब करने का दोषी करार दिया। जिसने गांव से कुछ दूरी पर बेटी को एक कुएं में जिंदा फेंककर मार डाला था। एडीजे-11 अतुल वीर सिंह की कोर्ट से मुजरिम पिता रोशन यादव को 15 जनवरी को सजा सुनाई जाएगी।

मामला बाथ के हलकराचक गांव का है। बेटी की हत्या की प्राथमिकी पत्नी रूमा देवी ने दर्ज कराई थी। घटना 27 अगस्त 2019 की रात की है। वारदात के दूसरे दिन ही रोशन ने पुलिस को बताया कि वह बेटी की बीमारी से परेशान था। करुणा उसकी दूसरी बेटी थी। वह जन्म के एक साल बाद ही बवासीर से ग्रस्त थी। उसका लीवर क्षतिग्रस्त हो गया था। कान भी बहता था। वह मजदूरी करने पंजाब, दिल्ली, राजस्थान गया था और कमाए पैसे से बेटी का इलाज करा रहा था।

घटना की रात करुणा की बीमारी को लेकर पति-पत्नी में बाताबाती हो गई थी। फिर घर के सब लोग जब सो गए तब वह बीमार बेटी को चुहिया बहियार स्थित एक कुएं में उसे फेंक आया। ग्रामीणों को शक ना हो, इसलिए उसने खुद हल्ला मचा दिया था कि उसकी बेटी गायब है। गांववाले जब बहियार के कुएं में तैरती लाश देखी तब पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने लाश निकालकर घरवालों से पूछताछ की। तब पत्नी ने रात झगड़ा वाली बात बता दी और यह भी कहा कि पति हमेशा इसे मार देने की बात किया करता था। इसके बाद पुलिस ने रोशन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। रोशन अब तक जेल में ही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser