पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नाथनगर में पैदल जा रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने मारा धक्का, बच्चे की हुई मौत, पिता घायल

भागलपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ कर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर, नयाटोला चौक के समीप शुक्रवार सुबह 9 बजे ट्रक से कुचलने से 6 साल की बच्चे अभिराज की मौत हो गई वहीं उसके पिता मंसूर यादव घायल हो गए। दोनों ब्लॉक की ओर जा रहे थे। हादसे के बाद ग्रामीणों ने चालक की पकड़कर धुनाई कर दी। जिसे पुलिस ने लोगों के चंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार किया।

मृतक मिर्जापुर, नयाटोला का रहने वाला था। परिजनों ने घायलावस्था में इलाज के लिए बच्चे को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसकी रास्ते में मौत हो गई। वहीं पिता का रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है। आक्रोशित ग्रामीणों ट्रक के साथ चालक को पकड़ लिया।

गनीमत थी कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए चालक को ग्रामीणों की चंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार किया। चालक मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना अंतर्गत मलुआ निवासी मनोज यादव है। ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़ गए। पुलिस ने उन्हें शांत कराया।

बच्चे के पिता मंसुर यादव ने ट्रक डब्लूबी 39 बी 2285 के चालक मनोज यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि मृत बच्चे के पिता की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें