पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:खेत में मिली युवक की लाश पिता ने जताई हत्या की आशंका

भागलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष कहा-सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है पुलिस

मध्य विद्यालय मड्‌डा से महज सौ मीटर की दूरी पर मकई के खेत से युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। शव की पहचान गांव के मो. हफीज के रूप में की गई। सुबह गांव के कुछ लोगों ने शव को खेत में देखा और परिजनों को इसकी सूचना दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पर थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि हफीज कुछ दिन पूर्व हैदराबाद से मजदूरी कर गांव आया था और उर्दू प्राइमरी स्कूल वैसा स्थित क्वारेंटाइन सेंटर से शुक्रवार सुबह 10 बजे उसे छुट्‌टी मिली थी। शाम में उसने हमारे साथ इफ्तार किया। इसके बाद गांव के ही एक रिश्तेदार से मिलने चला गया। देर रात तक जब वह वापस नहीं आया तो हमने उसकी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला। सुबह ग्रामीणों ने लाश मिलने की सूचना दी। मृतक के पिता मो. मनीर ने बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।  वहीं ग्रामीणों का कहना है कि कई खेतों में फसल को जानवर से बचाने के लिए किसानों ने बिजली का नंगा तार लगा दिया है। शायद इसी के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई हो। मृतक के शरीर मे कई जगह जलने के निशान हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें