• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Father's Meaning Arose Before Daughter's Dolly Got Up, Two Died Due To Truck Collision In Bhagalupar, The Procession Was To Come To The House Today

बेटी की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी:भागलुपर में ट्रक की टक्कर से दो की मौत, आज घर में आनी थी बारात

भागलपुर10 दिन पहले

भागलपुर जिले के रसलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक परिवार में वैवाहिक समारोह की खुशी एक ही पल में मातम में तब्दील हो गई। घटना शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक धनौरा में मवेशी हॉस्पिटल चौक के समीप तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से चाचा-भतीजा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक और उपचालक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर उपचालक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया और दोनों मृतक के शव सहित थाने ले गई। मृतक की पहचान धनौरा गांव के महादलित टोला निवासी मैनी उर्फ गणेश पासवान (65) और महेश पासवान (52) के रूप में की गई है। मृतक महेश पासवान दुल्हन का पिता बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शनिवार को महेश पासवान की बेटी की शादी होनी थी। घर पर शादी की तैयारी अंतिम दौर पर चल रही थी। हलवाई बाराती व शराती पक्ष के लिए भाोजव व पकवान बनाने में लगे हुए रहे थे।

मृतक की फाइल फोटो।
मृतक की फाइल फोटो।

शाम में बारात कहलगांव के महेशामुंडा से आने वाली थी, जिसका लड़की पक्ष वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच घर के लोग बाहर खड़े थे कि एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक चाचा-भतीजे को रौंदते हुए निकल गया। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत के बाद एक ही पल में शादी की खुशियां मातम और करुण विलाप में तब्दील हो गई। वहीं, अपनी शादी के दिन पिता और चचेरे दादा की दर्दनाक मौत से दुल्हन सदमे में चली गई है, जबकि परिवार वालों के बीच कोहराम मचा हुआ है।