JDU विधायक गोपाल मंडल की पत्नी पर FIR:नामांकन में भीड़ जुटाने को लेकर मामला दर्ज, MLA बोले- भीड़ सड़क पर नहीं, तो कहां रहेगी

भागलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सविता देवी द्वारा नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में नामांकन के दौरान की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सविता देवी द्वारा नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में नामांकन के दौरान की तस्वीर।

गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल की पत्नी पर FIR दर्ज किया गया है। उनपर आचार संहिता का उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया गया है। 23 नवंबर को जिला परिषद पद के लिए नामांकन हुआ। नामांकन के दौरन भीड़ जुटाने और डीजे बजाने को लेकर मामला दर्ज कराया। इसको लेकर गोपाल मंडल ने कहा- "ऐसे ही होता है FIR दर्ज, और भीड़ सड़क पर नहीं, तो कहां रहेगी।

आचार संहिता उल्लंघन को लेकर दर्ज कराया FIR
JDU के दबंग विधायक गोपाल मंडल हमेशा अपनी जुबानी तेवर और दबंगई को लेकर चर्चित रहे हैं। लेकिन अब उनकी पत्नी सविता देवी सुर्खियों में हैं। सविता देवी पर नगर प्रबंधक मो. अजहर हुसैन ने आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है। दंडाधिकारी अजहर हुसैन ने नवगछिया थाना में मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन के साथ वीडियो फुटेज की सीडी भी समर्पित की। अजहर हुसैन ने इस्माइलपुर से जिप प्रत्याशी सह पूर्व जिप अध्यक्ष सविता देवी, उनके प्रस्तावक दिनेश कुमार मंडल, धनंजय जायसवाल और बंटी कुमार पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया।

ये लगा आरोप
मंगलवार 23 नवंबर को पंचायत चुनाव को लेकर जिप पद के लिए नामांकन करने नवगछिया अनुमंडल कार्यालय पहुंची। जहां उनके साथ काफी लोग जुटे थे। लोगों की भीड़ के साथ ही साथ वाहनों की लंबी लाइन और DJ में उनके नामांकन के लिए लाई गई थी। इस वजह से करीब दो घंटे तक NH जाम रहा।

FIR पर बोले गोपाल मंडल
इस मामले में गोपाल मंडल ने कहा कि- "FIR ऐसे होते रहता है। झूठे कर दिया है। गेट पर भीड़ था। अब भीड़ सड़क पर नहीं रहेगा तब कहां पर रहेगा।" डीजे के सवाल पर उन्होंने कहा कि- डीजे-फीजे तो सरकार ही बन्द कर दिया है। डीजे हम घर से ले गए थे क्या? लोग लेकर आ गए तो हम क्या करें।