पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:आज से ट्रकाें का होगा चक्का जाम, 15 स्थानाें पर तैनात किए गए मजिस्ट्रेट

भागलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपनी बाताें काे रखते ट्रक एसाेसिएशन के सदस्य।

संशाेधित माेटर वाहन अधिनियम काे वापस लेने काे लेकर साेमवर सुबह छह बजे से ट्रकाें का चक्का जाम आंदाेलन शुरू हाेगा। बिहार ट्रक ऑनर एसाेसिएशन के आह्वान पर चक्का जाम व हड़ताल की जाएगी। इसके पूर्व पहले डीटीओ और उसके बाद डीएम ने ट्रक मालिकाें के साथ बैठक कर हड़ताल राेकने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी।

ऐसे में जिला प्रशासन ने चक्का जाम के दाैरान आम लाेगाें काे परेशानी हाेने पर कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। चक्का जाम का असर व्यवसायिक वाहनाें पर भी पड़ेगा। सदर अनुमंडल क्षेत्र में 15 स्थानाें पर मजिस्ट्रेट व पुलिस का पहरा लगाया गया है। जीराे माइल चाैक से लेकर बाइपास थाना, सबाैर ब्लाॅक चाैक, जगदीशपुर बाजार, शाहकुंड ब्लाॅक चाैक और अन्य स्थानाें पर एसडीओ ने 15 मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाई है। सभी बीडीओ, सीओ भ्रमण करने को कहा है।

ट्रक मालिकाें ने अवैध वसूली का मुद्दा उठाया : डीएम के साथ जिला ट्रक ऑनर एसाेसिएशन के सदस्याें ने बैठक कर दिक्कतें बताई। डीएम ने एसमस्याओं के समाधान और टाेल टैक्स पर ठेकेदार की मनमानी पर राेक लगाने का आश्वासन दिया।

ट्रक मालिकाेें ने प्रधान कार्यालय में बैठक की और तय किया कि चक्का जाम के दाैरान सड़क किनारे सभी ट्रकाें काे खड़़ा किया जाएगा। जिलाध्यक्ष दीपनारायण सिंह दीपक ने चक्का जाम नए परिवहन एक्ट में संशाेधन, रैक प्वाइंट पर ओवरलाेड राेकने, राज्य के बंद पड़े सेतु काे चालू करने आदि मांगे रखी गई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें