पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:फ्यूज उड़ने व ब्रेकर में फॉल्ट से दो-दो घंटे तक बिजली गुल, फ्यूज उड़ने का सिलसिला जारी

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तार गिरने, ब्रेकर खराब होने और फ्यूज उड़ने का सिलसिला जारी है। इससे लगातार शहर के अलग-अलग हिस्से में बिजली गुल हाे रही है। बुधवार को भी बिजली संकट से लोग परेशान रहे। सबसे ज्यादा दिक्क्त तिलकामांझी और जीराेमाइल के उपभोक्ताओं को हुई।

जीरोमाइल मेें तार गिरा तो दोपहर दो बजे से दो घंटे बत्ती गुल रही। शाम 4 बजे बिजली आई, लेकिन आंखमिचौली चलती रही। तिलकामांझी, मोजाहिदपुर, मौलानाचक, गनीचक इलाके में बिजली कटौती व खलीफाबाग में तार बदलने के लिए कटौती की गई। गोपालपुर के उमेश ने बताया, सप्ताहभर से किसी ना किसी कारण से घंटों बिजली काटी जा रही है। मंगलवार को केबल कटने से 5 घंटे बत्ती गुल रही। तार गिरने से जीरोमाइल, झुरखुरिया, बहादुरपुर में लोग ज्यादा परेशान रहे। तिलकामांझी बस डिपो के पीछे मोहल्ले में तीन घंटे तक बिजली बाधित रही।

पटल बाबू फीडर के मोजाहिदपुर, जरलाही, हुसैनपुर, मौलानाचक, गनीचक, शहबाज नगर में भी बिजली कटती रही। ब्रेकर खराब होने और फ्यूज उड़ने से 3 घंटे बत्ती गुल रही। सुबह 9-10 बजे तक और दोपहर 12-1 व फिर 3-4 बजे तक बिजली गुल रही। शाम 7.30 बजे फिर बत्ती गुल हो गई। बाद में जब बिजली आई तो ट्रिपिंग होने लगी। गनीचक के इमरान ने बताया, बिजली कटने से बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई बाधित हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें