जदयू विधायक का BJP पर हमला:भागलपुर में गोपाल मंडल ने कहा- बेगूसराय गोलीकांड में पकड़ा गया अपराधी BJP का आदमी

भागलपुर2 महीने पहले
जदयू विधायक गोपाल मंडल

भागलपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में है। उन्होंने मंगलवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सूबे में जितने भी अपराध हो रहे सभी बीजेपी के आदमी करा रहे।

वहीं, भागलपुर में सिल्क कारोबारी मो. अफजाल की हत्या मामले को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य में हत्या जैसी घटनाएं होती रहती। इसे कोई नहीं रोक पाएगा। हत्या करने वाला दूसरे दिमाग का आदमी होता। तभी तो बेगूसराय में गोली चलाने वाला अपराधी मोकामा तक चला गया। इस मानसिकता को कोई नहीं बदल सकता। गोपाल मंडल ने कहा कि बेगूसराय में जो पकड़ा गया, वह बीजेपी का आदमी है।

वहीं, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला। वे पूरे देश का भी दौरा कर लेंगे तो कुछ नहीं होगा। अभी भाजपा भगाओ अभियान चल रहा।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश के फूलपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगे। लेकिन नीतीश कुमार हर जगह जाकर मोनिटरिंग कर रहे, ताकि क्षेत्रीय दल एकत्र हो सकें। उन्होंने साफ़ साफ़ कह दिया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को केवल 5-6 सीट आएगी। जबकि पूरी बढ़त महागठबंधन के नेता नीतीश और तेजस्वी को रहेगी।