पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:सन्हौला के कंटेनमेंट जोन में लगी हाट, खरीदारी को उमड़ी भीड़, बढ़ सकती है कोरोना संक्रमण की चेन

सन्हौलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सन्हौला में शुक्रवार को हाट में खरीदारी को उमड़ी भीड़।
  • थाने से महज 10 मीटर की दूरी पर लगी हाट में बिना मास्क लगाए पहुंचे लोग

कंटेनमेंट जोन घोषित इलाके में शुक्रवार को थाना से महज 10 मीटर की दूरी पर गुदड़ी हाट में खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। लोग बिना मास्क लगाए हाट में देर शाम तक खरीदारी करते रहे। लेकिन पुलिस और प्रशासन ने भीड़ को हटाने के लिए कोई पहल नहीं की। इससे कोरोना संक्रमण की चेन बढ़ सकती है। बुद्धिजीवियों का कहना है कि गुदड़ी हाट गली में कुछ दिन पूर्व ही 6 लोग संक्रमित हुए हैं। इसके बाद बीडीओ कंटेनमेंट जोन घोषित कर बैरिकेडिंग कराने के बाद यहां दंडाधिकारी नियुक्त किया है। लेकिन कंटेनमेंट जोन के नियमों का पालन नहीं हो रहा है। अगर सावधानी नहीं बरती गई तो संक्रमण की चेन लंबी हो सकती है।

सुल्तानगंज में 3 स्थानों पर बनाया गया कंटेनमेंट जोन
सुल्तानगंज/सबाैर |
कोरोना संक्रमण की चेन को रोकने के लिए शहर के सीतारामपुर, पुरानी दुर्गा स्थान गली व सब्जी मार्केट गली को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। तीनों जगहों पर शुक्रवार को बांस-बल्ले से बैरिकेडिंग की गई।

मधुरापुर बाजार को प्रशासन ने किया सील, 14 दिन तक बंद रहेगा मार्केट
नारायणपुर |
मधुरापुर बाजार में लगातार काेराेना मरीज मिलने के बाद शुक्रवार को एसडीओ मुकेश कुमार ने बाजार को सील करा दिया। और वहां मजिस्ट्रेट व पुलिस की तैनाती कराई। उन्होंने बताया कि बाजार 14 दिन तक बंद रहेगा। वहीं एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती, बीडीओ हरिमोहन कुमार, सीओ रामजपी पासवान, भवानीपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बाजार में घूम-घूमकर लोगों से घरों में रहने की अपील की। बीडीओ बताया कि सिर्फ मेडिकल और राशन की दुकानें तय समय पर खुलेंगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें