पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:भागलपुर में पुलिस के लिए सिरदर्द, नशे में पिता का नाम और एड्रेस नहीं बताया, गया जेल

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 7 अगस्त को कोतवाली पुलिस ने शंकर मंडल को किया था गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने 7 अगस्त को शराब के नशे में शंकर मंडल नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। वह स्टेशन चौक पर देर रात शराब के नशे में हंगामा कर रहा था। कोतवाली थाने की पेट्रोलिंग पार्टी ने उसे पकड़ा और थाने लाकर ब्रेथ एनालाइजर से जांच की, तो उसके शराब पीने की पुष्टि हुई। दूसरे दिन तक उसका नशा नहीं उतरा था। इस कारण उसने अपने पिता का नाम और एड्रेस नहीं बताया। इस कारण आरोपी के परिजनों को भी पुलिस गिरफ्तारी की सूचना नहीं दे पाई। उससे पुलिस ने कई बार पूछा, लेकिन नशे के कारण उसने कुछ नहीं बताया।

आखिरकार पुलिस ने सिर्फ उसके नाम शंकर मंडल के आधार पर केस दर्ज कर लिया और उसे कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। लेकिन अब कोतवाली पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। पुलिस को जांच में आरोपी के नाम, पता, पिता के नाम का सत्यापन करना होता है। लेकिन इस केस में आरोपी के नाम के अलावा उसका पता, पिता का नाम है ही नहीं है। जब तक पुलिस आरोपी का नाम और पता सत्यापित करके केस डायरी में अंकित नहीं करेगी, तब तक कोर्ट से आरोपी का बेल भी नहीं होगा। इस कारण पुलिस अब जेल जाकर आरोपी से पिता का नाम, एड्रेस की जानकारी लेने की तैयारी कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें