पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिर बढ़ रहा कोरोना:काेराेना की वापसी पर अलर्ट माेड पर स्वास्थ्य विभाग, राज्य सरकार ने जारी किए निर्देश

भागलपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में फिलहाल 16 एक्टिव केस हैं

काेराेना के बढ़ते ग्राफ काे लेकर एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट माेड पर है। राज्य सरकार के निर्देश पर सिविल सर्जन डाॅ. विजय कुमार सिंह ने जिले के सभी पीएचसी प्रभारी काे अलर्ट माेड में रहने का निर्देश दिया है।

इसी आधार पर जिन इलाकाें में दाे-चार केस काेराेना का मिल रहे हैं, वहां माइक्राे कंटेनमेंट जाेन बनाकर पड़ाेस में रहनेवाले लाेगाें के काेराेना जांच कराए जाएं। शहरी क्षेत्र के पांच इलाकाें में चंपानगर, नाथनगर, मशाकचक, माणिक सरकार, आदमपुर से एक-एक मरीज फिलहाल मिले हैं।

अब इन इलाकाें में पड़ाेसियाें के जांच के लिए हेल्थ टीम जाएगी। सीएस ने बताया कि माइक्राे कंटेनमेंट जाेन में आवाजाही पर राेक नहीं लगाते हैं, सिर्फ पड़ाेस के घराें या उनके संपर्क में आए लाेगाें की काेराेना जांच कराई जाएगी। जिला में फिलहाल 16 एक्टिव केस हैं।

इधर मायागंज अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. अशाेक कुमार भगत ने भी आइसाेलेशन वार्ड से लेकर आईसीयू के डाॅक्टराें व नर्साें काे पिछले साल की तर्ज पर काेराेना मरीजाें के आने काे लेकर अलर्ट रहने का निर्देश दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें