पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क सुरक्षा माह:हेलमेट और सीट बेल्ट न लगाने वालाें काे दिया गुलाब का फूल

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाेहिया पुल पर बिना हेलमेट बाइक चलाने वालाें काे फूल देते ट्रैफिक इंचार्ज रविन्द्र महताे व एबीवीपी कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
लाेहिया पुल पर बिना हेलमेट बाइक चलाने वालाें काे फूल देते ट्रैफिक इंचार्ज रविन्द्र महताे व एबीवीपी कार्यकर्ता।
  • सड़क सुरक्षा पर एक साथ सभी थानों ने की गांधीगिरी

जिले के सभी थानेदारों और ओपी अध्यक्षों ने 17 फरवरी तक चलने वाले सड़क सुरक्षा माह की सफलता के लिए बगैर हेलमेट पहनकर बाइक चलाने वालों और बिना सीट बेल्ट के कार ड्राइव करनेवालों को गुलाब का फूल दिया। एसएसपी निताशा गुड़िया के निर्देश के बाद पहली बार जिले के तमाम पुलिसकर्मियों ने गुरुवार को सड़क पर चेकिंग अभियान के दौरान गांधीगिरी की।

एसएसपी ने बताया कि इस बार सड़क सुरक्षा माह की थीम सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा के तहत आमजनों को फूल देकर एमवीआई एक्ट का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया। उन्होंने बताया कि थानेदारों को कहा गया है कि वे आमजनों को नियंत्रित गति से वाहन चलाने, यातायात नियमों का पालन करने और वाहन चलाने के समय मोबाइल का उपयोग न करने के लिए प्रेरित करें। 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों को वाहन न देने के लिए अभिभावकों को भी यातायात पुलिस को सहयोग देने की आशा की गई है।

विद्यार्थी परिषद् ने भी ट्रैफिक नियम ताेड़ने वालाें काे फूल देकर किया जागरूक
एबीवीपी ने सड़क सुरक्षा अभियान के तहत यातायात पुलिस के साथ गुरुवार काे उल्टा पुल पर जागरूकता अभियान चलाया। जो लाेग बिना हेलमेट और सीट बेल्ट के चल रहे थे, उन्हें राेक फूल देकर जागरूक किया। अभियान में मारवाड़ी काॅलेज छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष करण शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुणाल पांडेय, कुश पांडेय, विकास चौहान, अतुल अग्निहोत्री, आदित्य राज, कृष्णा मुरारी, विजय प्रताप शामिल थे ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें