केस दर्ज:स्वर्ण व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले को पकड़ने के लिए एसटीएफ से मांगी मदद

भागलपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्वर्ण व्यवसायी व डिप्टी मेयर के भाई विष्णु वर्मा से 70 लाख रंगदारी मांगने के मामले में भागलपुर पुलिस ने पटना एसटीएफ से सहयोग मांगा है। पुलिस की जांच में अब तक बदमाश का पता नहीं चल पाया है। बदमाश ने मृत व्यक्ति के नाम से जारी सिम कार्ड से डिप्टी मेयर के भाई को मैसेज किया था।

पुलिस की एक टीम पटना जाकर मामले की जांच कर चुकी है, लेकिन सुराग नहीं मिला। इस कारण अब भागलपुर पुलिस पटना एसटीएफ से सहयोग लेगी। अपने स्तर से एसटीएफ भी मामले की जांच कर रही है। एसएसपी बाबू राम ने बताया कि बेगूसराय में भी स्वर्ण व्यवसायी से रंगदारी मांगी गई है। उस घटना से भी इसके कनेक्शन को खंगाला जा रहा है। बता दें कि डिप्टी मेयर के भाई विष्णु वर्मा को बदमाश ने मैसेज कर 70 लाख की रंगदारी मांगी है। इस मामले में उन्होंने कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है।

एसएसपी ने बताया कि डॉ. विकास शर्मा को 50 लाख रंगदारी वाली चिट्ठी भेजने में शरारती तत्वों की भूमिका सामने आ रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर चुकी है। बता दें कि डॉ. विकास शर्मा को डाक से चिट्ठी भेज कर बदमाशों ने 50 लाख की रंगदारी मांगी थी। पैसे 25 जनवरी को तेतरी दुर्गा स्थान के पास पहुंचाने की बात चिट्ठी में लिखी हुई थी। इस मामले में बरारी थाने में केस दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं...