पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली तार से आग, सो रहे 3 मासूम जल मरे:भागलपुर के पीरपैंती में होली की रात हुआ हादसा; 2 बेटियां और 1 बेटे को बचाने में माता-पिता भी बुरी तरह जले

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी जगह तीनों बच्चे जलकर राख हो गए। - Dainik Bhaskar
इसी जगह तीनों बच्चे जलकर राख हो गए।
  • पीरपैंती थाना अंतर्गत परशुरामपुर पंचायत की घटना
  • झुलसे माता-पिता का अस्पताल में चल रहा इलाज

भागलपुर में होली की रात बिजली के तार से आग लगने के कारण एक ही परिवार के 3 बच्चे झुलस गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे में 2 बेटी और 1 मासूम बेटे को बचाने में माता-पिता भी बुरी तरह जल गए। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना पीरपैंती थाना अंतर्गत परशुरामपुर पंचायत की है। हादसे के बाद इलाके में मातम पसर गया है।

देर रात अचानक लगी आग
स्थानीय लोगों ने बताया कि बर्बरिया धार के पास लालमुनि मंडल के घर में बिजली का तार गिरने से देर रात अचानक आग लग गई। एक चिंगारी से पूरा परिवार ही तबाह हो गया। जब आग लगी, उस समय घर में प्रीति कुमारी (8 वर्ष), नैना कुमारी (6 वर्ष) और सूरज कुमार (1 वर्ष) गहरी नींद में सो रहे थे। लेकिन, आग ने जब प्रचंड रूप धर लिया तो पिता लालमुनि मंडल और मां रीता देवी की आंखें खुल गईं। बच्चों को जलते देख माता-पिता के होश उड़ गए। दोनों ने तीनों बच्चों को बचाने की पूरी कोशिश की। दोनों बुरी तरह जल गए, लेकिन अपने बच्चों को नहीं बचा सके।

माता-पिता अस्पताल में भर्ती
लालमुनि मंडल और रीता देवी का पीरपैंती रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है। वे जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीनों बच्चों के शव पूरी तरह जल गए हैं। उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें