पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:छापे के 3 दिन बाद भी होटल मालिक मुन्ना सिंह पुलिस की पकड़ से है बाहर

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर रविवार रात की साईं होटल में छापेमारी की है। लाल घेरे में होटल मालिक मुन्ना सिंह पुलिस के सामने ही निकल गया, लेकिन पुलिस ने न उसे रोका और न ही पकड़ा।
  • साईं होटल में अय्याशियों के सबूत जुटा रही पुलिस, शराब की बोतल व नशे में मिले 3 के कनेक्शन जोड़ेगी

स्टेशन चौक स्थित साईं इंटरनेशल होटल से बरामद शराब की खाली बोतल, वहां होने वाली अय्याशियों की सबूत बनेगी। पुलिस शराब की खाली बोतल में मिले शराब की जांच कराने की तैयारी कर रही है। होटल से जब्त किए गए सामान में पुलिस ने शराब की खाली बोतल का भी उल्लेख किया है। खाली बोतल का मिलना और होटल से पकड़े 11 लोगों में तीन का शराब के नशे में होना, यह साबित करता है कि वहां दारू पार्टी हुई थी।

पुलिस अपनी जांच में खाली बोतल और नशे में मिले तीन लोगों के कनेक्शन को जोड़ेगी, ताकि होटल में होने वाली अय्याशियों का पता चल सके। बता दें कि होटल से गिरफ्तार हुए 11 आरोपियों में तीन शराब के नशे में भी पाए गए थे, जिसमें भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ का जिला प्रवक्ता मनीष अग्रवाल, सूरज और विजय कुमार शामिल थे। ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराने पर तीनों के शराब पीने और मात्रा की पुष्टि हुई थी कि किस आरोपी ने कितनी शराब पी रखी थी।

छापेमारी के दौरान पुलिस की मौजूदगी में होटल से निकल गया था मुन्ना सिंह
तातारपुर पुलिस अब तक साईं होटल के फरार मालिक मुन्ना सिंह को नहीं पकड़ पाई है। रविवार को छापेमारी के दौरान पुलिस की मौजूदगी में मुन्ना सिंह होटल से निकल गया था। वहां मौजूद पुलिसवाले मुन्ना सिंह को पकड़ने का तनिक भी प्रयास नहीं किए थे। सूत्रों का कहना है कि पुलिस महकमे में मुन्ना सिंह का काफी पैठ है। कई पुलिसवालों का होटल में रहना, खाना और अय्याशी मुफ्त रहता है। इस कारण वह अब तक बचता रहा है।

शराब की खाली बोतल मिलने पर भी है सजा का प्रावधान
बिहार उत्पाद अधिनियम में खाली बोतल में भी सजा का प्रावधान है। जहां से खाली बोतल मिली, वहां से शराब के नशे में तीन लोग पकड़े गए। यह खाली बोतल के भरे होने की पुष्टि करता है। उल्लेखनीय है कि 9 अगस्त की रात पुलिस ने साईं होटल में छापेमारी कर शराब पार्टी और जुए का फड़ का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने होटल से भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, उपाध्यक्ष मनीष बरवरिया, प्रवक्ता मनीष अग्रवाल समेत 11 रईसजादों को गिरफ्तार किया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें