पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्ते का खून:खरीक के ध्रुवगंज गांव में जमीन के लिए पति और सौतेले बेटे ने महिला को जिंदा जलाया

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो कट्ठा जमीन के लिए पति व सौतेले बेटे ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर शुक्रवार देर रात महिला को जिंदा जला दिया। इसके बाद शव काे गायब कर दिया। महिला की पहचान नवल किशोर ठाकुर की पत्नी इंदु देवी उर्फ कैली के रूप में हुई है।

घटना का किसी काे पता नहीं चले इसके लिए आंगन को गोबर से लीपकर साक्ष्य मिटाने की कोशिश की। घर में ताला लगाकर नवल, सौतेले बेटा कौशल किशोर ठाकुर व अन्य फरार हाे गए। घटना खरीक के ध्रुवगंज गांव की है। सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

एक घंटे बाद महिला के भाई नवगछिया के नगरह निवासी गोपाल झा पहुंचे। उसने दो कट्‌ठा जमीन के लिए बहन की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाते हुए अपने बहनाेई, उसके सौतेले पुत्र समेत सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि घर के समीप से मृतका की सौतेली बहू शिवानी देवी को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें