पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:जींस-शर्ट पहनने पर पति ने डांटा तो पत्नी ने फांसी लगा दे दी जान, शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के रमजानीपुर गांव की घटना

भागलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

जींस-शर्ट पहनने पर पति ने डांटा तो पत्नी ने मंगलवार की दोपहर 3 बजे मायके में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के रमजानीपुर गांव की है। परशुरामचक निवासी महानंद यादव अपनी पत्नी अंजनी देवी (20) के साथ कहलगांव प्रखंड कार्यालय में कन्या विवाह योजना का आवेदन भरने गए थे। जींस-शर्ट पहनने पर दोनों के बीच वहीं पर कहासुनी हुई।

इसके बाद दोनों घर लौटे। कुछ देर बाद महानंद यादव अपने गांव चले गए। उनके जाने के थोड़ी देर बाद अंजनी ने आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी अंजनी के पिता महताब यादव ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ की। पिता ने बताया कि दोनों की शादी पांच माह पूर्व हुई थी। प्रखंड कार्यालय से आने के बाद अंजनी अपने कमरे में गई। काफी देर तक जब वह कमरे से नहीं निकली तो मैं उसके कमरे में गया।

वहां देखा कि वह फंदे से झूल रही थी। इधर, सूचना मिलने पर महानंद भी थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि जींस-शर्ट पहनने पर पत्नी को डांटा था। मुझे नहीं पता था कि इसी बात पर वह फांसी लगा लेगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक किसी ने आवेदन नहीं दिया है। फिर भी पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें