भागलपुर में दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला:बाइक का एक्सीलेटर तेज करने पर पिटाई, लोगों ने कहा-आधे घंटे तक पिटता रहा युवक नहीं पहुंची पुलिस

भागलपुर3 महीने पहले
भागलपुर बबरगंज थाना क्षेत्र।

भागलपुर बबरगंज थाना क्षेत्र के कमल नगर कॉलोनी गेट पर मोटरसाइकिल का एक्सीलेटर तेज करने के बाद दबंग युवकों द्वारा अशोक उर्फ लड्डू की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद घायल को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। दरअसल मृतक लड्डू का एक साथी मोटरसाइकिल से आया था और उसने मोटरसाइकिल का एक्सीलेटर तेज कर दिया। जिसको लेकर विवाद शुरू हुआ और कुछ आपराधिक तत्व के युवकों के द्वारा आधे घंटे से अधिक समय तक मृतक लड्डू और उसके साथी की जमकर पिटाई की गई। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है।

इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान अशोक उर्फ लड्डू की मौत हो गई
इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान अशोक उर्फ लड्डू की मौत हो गई

मुख्य सड़क पर आधे घंटे तक पिटता रहा युवक, नहीं पहुंची पुलिस
घटना के बारे में लोगों ने बताया कि मुख्य सड़क पर आधे घंटे से अधिक समय तक मारपीट होता रहा। पर पुलिस युवक की मौत के बाद ही पहुंची। वहीं परिजन डर के कारण अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वही सूत्रों की माने तो मोहल्ले के ही लोगों द्वारा मृतक की पिटाई की गई। वहीं कुछ लोगों ने वीडियो बनाने का भी प्रयास किया लेकिन पिटाई कर रहे युवकों ने लोगों को वीडियो बनाने से भी रोक दिया।

घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस
घटना की जानकारी पाकर बबरगंज थानेदार विश्वबंधु कुमार ,दरोगा शंकर कुमार पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंच जांच में जुट गए। इस कारण थानेदार घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने में लगी है। ताकि सच का पता चल सके। मृतक की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। वही थानेदार विश्वबंधु कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही लड्डू की मौत का कारण स्पष्ट होगा।