पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:झंडापुर ट्रिपल मर्डर केस में सूचक ने लिखा एसएसपी को पत्र, बोला-कोर्ट बदल दें

भागलपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात में तीन पर चल रहा है ट्रायल, चार को अब तक मिल चुकी है सजा

झंडापुर ट्रिपल मर्डर केस में सूचक संतोष कुमार ने एसएसपी को पत्र लिखकर कोर्ट बदलने की मांग की। संतोष ने एसएसपी को कहा कि पहले सरकार की ओर से इस केस में स्पेशल पीपी शंकर जयकिशन मंडल पैरवी कर रहे थे। अब यह केस एडीजे-7 कोर्ट में चल रहा है।

एडीजे-7 स्पेशल पॉक्सो जज भी हैं। यहां सरकार की ओर से स्पेशल पीपी नरेश कुमार राम पैरवी कर रहे हैं। संताेष ने कहा, वे एडीजे-7 कोर्ट से संतुष्ट नहीं हैं। इसलिए उनके मुकदमे को रोहित शंकर के कोर्ट में ही ट्रांसफर किया जाए। एसएसपी निताशा गुड़िया ने इस बाबत लोक अभियोजक से मंतव्य मांगा है।

बता दें कि इस केस में पुराने पाॅक्सो कोर्ट से चार आरोपियों को सजा हो चुकी है। तीन आरोपियों का ट्रायल जारी है। 2017 में झंडापुर के एक गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई थी। जिस नाबालिग से गलत काम किया गया, उसे भी अधमरा कर छोड़ दिया गया था। लेकिन पीएमसीएच में महीनों इलाज के बाद नाबालिग बच गई और कोर्ट में खुद के साथ हुई ज्यादती की गवाही दी। पहले यह केस एससीएसटी कोर्ट में चल रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें